A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: लड़की भगाकर शादी करने जा रहा था युवक, ऐन मौके पर बाइक ने दे दिया धोखा, घरवाले लट्ठ लेकर पड़ गए पीछे

Video: लड़की भगाकर शादी करने जा रहा था युवक, ऐन मौके पर बाइक ने दे दिया धोखा, घरवाले लट्ठ लेकर पड़ गए पीछे

प्रेमी जोड़े अपने प्यार को पूरा करने के लिए घर से भागकर शादी कर लेते हैं। लेकिन ये समाज कभी ऐसी चीजों को बर्दास्त नहीं करता। ऐसे में हमेशा विरोध के सुर उठते रहते हैं। फिलहाल एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़की के घरवाले पीछा करते हुए।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की के घरवाले पीछा करते हुए।

घर से भागकर शादी करना अपने आप में एक बहुत बड़ी जंग है। इसके लिए आपको तो पहले अपने घर वालों के साथ-साथ लड़की के घर वालों से भी लड़ना पड़ता है। ऐसे में लोग अपने प्यार की चाहत को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। पूरे जमाने से लड़कर अपने रिश्ते को साबित कर के दिखाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रेमी जोड़ा घर छोड़कर साथ में भागता है। लेकिन उस दिन उनकी किस्मत उनका साथ नहीं देती है।

बॉयफ्रेंड के साथ भागने के फिराक में थी लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने घर से एक बैग में अपना समान पैककर भागते हुए आती है। बाहर उसका बॉयफ्रेंड बाइक लेकर इंतजार करता रहता है। लड़की जल्दीबाजी में अपना बैग उस लड़के को थमा देती है और बाइक पर बैठ जाती है। लड़का अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा होता है लेकिन ऐन मौके पर बाइक स्टार्ट नहीं होता और लड़का फंस जाता है। इतने में लड़की के घर वाले पीछे से लट्ठ लेकर दौड़े चले आते हैं। लड़की अपने घर वालों को देखकर एक ड्रम में छुप जाती है और लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का बैग लेकर वहां से भाग जाता है।

घर वाले लट्ठ लेकर दौड़े

लड़की के घर वाले पहले कुछ देर तक लड़की को खोजते हैं और फिर वह ड्रम में आग लगा देते हैं लेकिन जब कुछ देर बाद ड्रम में देखते हैं तो वहां भी लड़की उन्हें नहीं दिखती। लड़की वहां से जा चुकी होती है। इसके बाद लड़की के घर वाले भी वहां से चले जाते हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @Sainiyapaa नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद कुछ हो या न हो आपको हंसी जरूर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें:

भाई को मौत के मुंह से खींच ले आई लड़की, बहन की बहादुरी देख लोग कर रहे सलाम

जिंदगी भर फ्री में सैंडविच खिलाएगा Subway, बस आपको करना होगा ये काम