A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये कैसा हेयरस्टाइल है! लड़की ने अपने बालों के साथ किया कुछ ऐसा कि आप भी हो जाएंगे हैरान, Video Viral

ये कैसा हेयरस्टाइल है! लड़की ने अपने बालों के साथ किया कुछ ऐसा कि आप भी हो जाएंगे हैरान, Video Viral

सोशल मीडिया पर अब दिवाली के रुझान आने लगे हैं। आपने आजतक एक से बढ़कर हेयरस्टाइल देखे होंगे लेकिन आपने पटाखा हेयरस्टाइल कभी नहीं देखा होगा।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB आपने कभी देखा है ऐसा हेयरस्टाइल

जब भी दिवाली का त्योहार आता है, लोगों में खुशी की एक अलग ही लहर छा जाती है। दिवाली के दिन लोग नए-नए कपड़े पहनते हैं। महिलाएं भी खूब सजती हैं और सभी लोग मिलकर अपने परिवार के साथ दिवाली मनाते हैं। जैसे ही दिवाली खत्म होती है सोशल मीडिया पर इससे जुड़े फोटो और वीडियो की बाढ़ आ जाती है। इसी कड़ी में एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की ने बहुत ही खतरनाक हेयरस्टाइल करवाया है। पूरे बाल को अलग-अलग पटाखों से सजा दिया है।

ऐसा हेयरस्टाइल देखा है कहीं?

सोशल मीडिया पर आजकल एक नया हेयरस्टाइल देखने को मिला रहा है। ऐसा हेयरस्टाइल आपने अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पूरी तरह से सजकर एक कुर्सी पर बैठी हुई है। आप लड़की के बालों को जैसे ही देखेंगे आपके भी होश उड़ जाएंगे। लड़की के बालों में डिजाइन के तौर पर रॉकेट बम लगाए गए हैं। इसके बाद शख्स उसके बालों में चटाई बम की लड़ी लगाता है। इतनी ही नहीं, इसके बाद उसके बालों में चरखी बम और दूसरे बम भी लगा दिए जाते हैं। वीडियो देखने के बाद इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि ये बम असली हैं या फिर नकली हैं।

लोगों ने जताई चिंता

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- जब लड़की  “You are a patakha” जैसी तारीफ को सिरियसली ले ले। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गलती से किसी बच्चे ने आग लगा दी तो बैंड बज जाएगी। दूसरे यूजर ने लिखा- बुल्ला ही क्यों सारे मजे ले? तीसरे यूजर ने लिखा- ये क्या है, अगर मजाक के बीच आग लग गई तो काफी महंगा पड़ेगा। आपको यह वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

अर्जेंटिना के सड़कों पर फर्राटा भरती दिखी UFO, लोग देखकर हुए हैरान; देखें Video

मछली पकड़ने का ये कैसा तरीका, देखते ही छूट जाएगी हसी; Video Viral