Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अर्जेंटिना के सड़कों पर फर्राटा भरती दिखी UFO, लोग देखकर हुए हैरान; देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक यूएफओ सड़क पर दौड़ती दिखाई दे रही है। यूएफओ देख लोग हैरान रह गए, वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: November 13, 2023 19:52 IST
UFO- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अर्जेंटिना के सड़कों पर फर्राटा भर्ती दिखी UFO

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई अजब-गजब खबरें आती रहती हैं। वहीं, कुछ खबरें ऐसी होती हैं जो आपकी चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं। ऐसे ही कुछ अर्जेंटिना में देखने को मिला। यहां सड़कों पर एक एलियन के UFO जैसा कुछ दौड़ता दिखाई दिया, जिसे देख लोग हैरान रह गए। अर्जेंटिना में एक UFO दिखाई दी, जिसे देख लोगों में कौतुहल मच गया क्योंकि वो UFO उड़ने की बजाय सड़क पर दौड़ रही है।

सड़क पर दौड़ती दिखी UFO

दरअसल, अर्जेंटिना की सड़कों पर एक UFO दिखाई दी, जिसे देख लोग हैरान रह गए। जब वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने बताया कि वो UFO नहीं बल्कि उसके द्वारा बनाई गई एक कार है, जिसे उसने UFO का रूप दिया है। शख्स ने बताया कि उसने अपनी पांच साल की बेटी के जन्मदिन के लिए एक यूएफओ आकार की कार बनाई है। शख्स ने बताया कि उसका नाम डैनियल गारिनो सुआरेज़ है और उसने एक पुराने यामाहा जोग स्कूटर और एल्यूमीनियम बेकिंग ट्रे और स्टील पैनल से सड़क पर चलने यूएफओ आकार में कार बनाया है। बता दें कि डैनियल पेशे से एक मैकेनिक हैं, डैनियल ने कहा कि इसे बनाने में "लगभग जीरो" की कॉस्ट आई है और इसे बनाने में 5 महीने लगे हैं।

लोग देखकर हो रहे खुश

डैनियल ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी के जन्मदिन वाले दिन इस यूएफओ कार को तैयार करना था। उन्होंने कहा, "कुछ एक्सपेरिमेंट के बाद, मैं इसे पूरी तरह बनाने में सक्षम हुआ। गर्वित डैनियल ने कहा- इसे देख वह काफी खुश हो गई थी।" इस बीच, तश्तरी के आकार का कार तब से अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स के लाबौले में स्थानीय लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है। डैनियल ने कहा, “शहर में हर कोई देखने के लिए रुकता है और मैं धीरे-धीरे, लगभग चलने की गति से गाड़ी चलाता हूं।"

ये भी पढ़ें:

बेडरूम में कमोड या बाथरूम में बेड! इस कमरे में रहने के लिए देना होगा 2 लाख रुपये किराया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement