Friday, May 17, 2024
Advertisement

मछली पकड़ने का ये कैसा तरीका, देखते ही छूट जाएगी हसी; Video Viral

हर दिन कुछ न कुछ वीडियोज वायरल होते रहेते है। कोई-कोई वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिनको देखकर शायह ऐसा कोई होता होगा जो अपनी हंसी को रोक पाता होगा। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 13, 2023 12:52 IST
मछली पकड़ने का अनौखा अंदाज, वीडियों वायरल- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB TWITTER @THE_VIRALVIDEOS मछली पकड़ने का अनौखा अंदाज, वीडियों वायरल

आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कोई-कोई वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिनको देखकर शायह ऐसा कोई होता होगा जो अपनी हंसी को रोक पाता होगा। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद शायद ही आप अपनी हंसी पर काबू कर पाएंगे। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वायरल वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग फिशिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। 

दरअसल, वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग बोट पर बैठकर मछली पकड़ रहे हैं। वे लोग जिस तरह और जिस रफ्तार के साथ मछली को पकड़ रहे हैं उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। मछली पकड़ने के उनके अनौखे अंदाज से ये साफ दिख रहा है कि अपने काम में कितने प्रोफेशनल हैं। जैसी कि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मछली चाहे छोटी हो या फिर बड़ी उनको कांटे में एक बार फंसी तो वो फिर वो छूट नहीं सकती। चारों ओर से पानी से घिरी हुई बोट में एक लंबी कतार में  बैठकर मछली पकड़ने का ये अनौखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

मछली पकड.ने की फुर्ती जो इस वीडियो में दिख रही है, इस वीडियो को तेजाी से वायरल कर रही है।  इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  X पर '@the_viralvideos' नामक हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंटहोल्डर ने 'इनक्रेडिबल फिशिंग' का कैप्शन भी दिया। इतनी रफ्तार से मछली पकड़ने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है। 

ये भी पढ़ें- किस ग्रह पर होता है 8 महीने का दिन 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement