A
Hindi News वायरल न्‍यूज Kiss करने से मना किया तो गुस्सा हो गई लड़की, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा, देखें ये Video

Kiss करने से मना किया तो गुस्सा हो गई लड़की, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा, देखें ये Video

Couple Fight Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल के बीच रोमांस देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया।

बॉयफ्रेंड को मारती हुई लड़की।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड को मारती हुई लड़की।

कभी-कभी रिश्ते में लोग अपनी हद भूल जाते हैं और उनपर काम वासना हावी हो जाती है। वह बिना सामने वाले की मर्जी समझे उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करते हैं। आमतौर पर आपको ऐसा लड़कों के बारे में सुनने को मिलता होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपनी वासना को शांत करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्ती करने लगती है। जब उसकी बात नहीं बनती है तब वह अपने उस बॉयफ्रेंड को बेरहमी पिटती है।

मारपीट में बदल गया रोमांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी बॉयफ्रेंड को खींचकर टॉयलेट में ले आती है। वहां पर वह उसे किस करने लगती है लेकिन लड़के का उस वक्त ऐसा करने का कोई मूड नहीं था। वह पहले लड़की को मना करता है। लड़की नहीं मानती फिर वह लड़की को खुद से दूर करता है। इस पर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वह लड़के के साथ जबरदस्ती करने लगती है। इस बार लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को दूर धकेल देता है। अब तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। लड़की गुस्से से आग बबूला होकर अपने बॉयफ्रेंड को मारने लगती है। देखते ही देखते लड़की का रोमांस मारपीट में बदल जाता है।

वीडियो देख लोगों ने कहा- ये प्यार नहीं

लड़की उग्र हो जाती है और अपने बॉयफ्रेंड पर धड़ाधड़ थप्पड़ों की बौछार कर देती है। इसके बाद वह लड़के के मुंह पर मुक्का मारती है और लात मारकर वहां से निकल जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @CrazySocietynow नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 हजार लोगों ने देखा है। वहीं कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद कहा- ये प्यार नहीं है। कुछ अन्य लोगों ने कहा कि ये सिर्फ प्यार के नाम पर अपने जरूरत पूरा करने जैसा है।

ये भी पढ़ें:

यह कंपनी बनाती है 30 लाख रुपये का एक खिलौना, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

Video: लड़की ने तो बाइक को खिलौना समझ लिया, ऐसा खतरनाक स्टंट आपने पहले नहीं देखा होगा