Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: लड़की ने तो बाइक को खिलौना समझ लिया, ऐसा खतरनाक स्टंट आपने पहले नहीं देखा होगा

एक लड़की ने आजकल सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए है। वीडियो में लड़की इतने खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही है जो अच्छे-अच्छों को डरा दे। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 21, 2023 16:43 IST
लड़की ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB लड़की ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट

सोशल मीडिया पर आपने आजतक ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लड़की बाइक या स्कूटी चलाते हुए अचानक कहीं लड़ा देती है। ऐसे वीडियो देखने के बाद लोग उनका मजाक उड़ाते हैं और उन्हें पापा की परी कहकर चिढ़ाते भी हैं। मगर इस लड़की ने उन सभी लोगों को एक करारा जवाब दिया है जिन्हें ऐसा लगता है कि बाइक सिर्फ लड़के ही चला सकते हैं। लड़की का खतरनाक स्टंट देखने के बाद लड़के हैरान हो जाएंगे।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की स्पोर्ट्स बाइक को सड़क पर लहराते हुए चला रही है। वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि यह लड़की पक्का गिरेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। ये तो कुछ भी नहीं है, इसके बाद लड़की बाइक के आगे वाले पहिए को हवा में उठाकर बहुत ही आसानी से चलाकर दिखाती है। इस दौरान वह हैंडल को सिर्फ एक ही हाथ से पकड़ कर चलाती है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स करके अपनी फीलिंग शेयर की है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर biker__boy44 नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक महिला यूजर ने लिखा- देख लो पापा के परा सब। एक अन्य यूजर ने लिखा- दीदी बहुत बढ़िया, लेकिन आप चला रही हो, मुझे डर लग रहा है। एक अन्य महिला यूजर ने लिखा- हम लड़कियां किसी से कम नहीं है। इस वीडियो को 1 नवंबर को पोस्ट किया था जो सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो बंदे ने लगाया जुगाड़, लेकिन सब के सामने हो गया इज्जत का फालूदा

Letter To Santa: बच्ची ने सांता क्लॉज़ को लिखा Emotional लेटर, पढ़ने के बाद लोग हुए भावुक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement