Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो बंदे ने लगाया जुगाड़, लेकिन सब के सामने हो गया इज्जत का फालूदा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। ट्रेन में सीट नहीं मिलने पर शख्स गजब का जुगाड़ लगाता है लेकिन पल भर में ही उसका मजाक भी बन जाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 21, 2023 16:10 IST
जुगाड़ के चक्कर में बन गया मजाक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जुगाड़ के चक्कर में बन गया मजाक

इस दुनिया में जब भी जुगाड़ की बात की जाएगी तो भारत का नाम सबसे ऊपर आएगा। यहां गली-गली में आपको ऐसे लोग मिल जाएंगे जो अपने जुगाड़ से बड़े से बड़े इंजीनियर और साइंटिस्ट को भी हैरान कर दें। कोई खाट में मोटर और पहिया लगाकर उसे मोटर कार बना देता है। तो कई बोतल के ढ़क्कन से दरवाजे का लॉक बना लेता है। ऐसे कई उदाहरण आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। इन्हीं उदाहरणों से प्रेरित होकर एक बंदे ने ट्रेन में अपने लिए सीट का जुगाड़ करने की कोशिश की लेकिन उसका मजाक बन गया।

क्या दिखा वायरल वीडियो में?

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स सीटों के बीच में चादर बांधकर उसपर सोते हुए नजर आया है। बंदे का जुगाड़ लोगों को काफी पसंद आया था। अब लगता है कि इसी वीडियो से प्रेरित होकर इस बंदे ने भी ट्रेन में अपने लिए सीट का जुगाड़ करने का फैसला लिया होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बंदे ने सीटों के बीच में चादर को बांधता है और फिर उसपर बैठने के लिए जाता है। शख्स को 2-3 सेकंड ही हुए होंगे और उसकी चादर खुल जाती है। इसके बाद क्या, भाईसाहब भरभराते हुए नीचे गिर जाते हैं। वीडियो में आपको लोगों के हंसनी की आवाज सुनाई देगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ना टिकट मिला, ना सीट मिली। कुछ जुगाड़ लगाया वो भी फेल हो गया। बिहार से बाहर जाना मजबूरी है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 60 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- देश में जनसंख्या बड़ी है, उस हिसाब से ट्रेनें नहीं बढ़ाई और ना जनरल कोच। एक अन्य यूजर ने लिखा- केवल बिहार की यह समस्या नहीं है, संभवत हर जगह है।

ये भी पढ़ें-

Letter To Santa: बच्ची ने सांता क्लॉज़ को लिखा Emotional लेटर, पढ़ने के बाद लोग हुए भावुक

Viral Video on Internet: कचौड़ी होती है Multivitamin की गोली, शख्स ने बताया कैसे?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement