Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Delhi Metro को दो लोगों ने बनाया 'Boxing' का रिंग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। वीडियो में दो शख्स एक दूसरे को मुक्के मारते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 21, 2023 13:38 IST
दिल्ली मेट्रो में लड़ाई का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में लड़ाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहां दिल्ली मेट्रो की उपस्थिति हमेशा देखने को मिल जाएगी। ऐसा कोई दिन या समय नहीं जाता जब आप सोशल मीडिया स्क्रोल करें और आपको दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो वायरल होता हुआ नजर ना आए। हर दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है। कभी लोग डांस करते हुए नजर आते हैं तो कभी लोग झगड़ा करते हुए नजर आते हैं। इस बार भी एक लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आपको बॉक्सिंग की याद आ जाएगी।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरे कोच में भारी भीड़ है। इसी भीड़ के बीच दो शख्स एक दूसरे को मुक्का मारते हुए नजर आ सकते हैं। मेट्रो में मौजूद पूरी भीड़ इस लड़ाई को देखने में व्यस्त है। सिर्फ एक शख्स उन्हें रोकने की कोशिश करता है। लेकिन इन दोनों का जोश देखकर वह भी पास जाने से कतरा रहा है। 10 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में बताया है कि, 'सीट को लेकर बॉक्सिंग मैच जैसी लड़ाई दो लोगों के बीच दिल्ली मेट्रो में हुई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 58 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो को आधिकारिक तौर पर लड़ाई का केंद्र घोषित कर दो। दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों का डिफेंस कमजोर है, अटैक तो निशाने पर लग ही नहीं रहा वैसे भी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Christmas: इस बच्ची की Wish List पूरी करने में तो सांता भी गरीब हो जाएगा, लिस्ट हुआ वायरल

Video: पनीर का एक टुकड़ा बन गया क्लेश का कारण, शादी में कुर्सियों से हमला करते दिखे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement