Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Christmas: इस बच्ची की Wish List पूरी करने में तो सांता भी गरीब हो जाएगा, लिस्ट हुआ वायरल

हर साल 25 दिसंबर की तारीख बच्चों के लिए बड़ी खास होती है। इस दिन बच्चे सांता की तरफ से मिलने वाले गिफ्ट का इंतजार करते हैं और गिफ्ट मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 21, 2023 13:01 IST
बच्ची की विश लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्ची की विश लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

क्रिसमस अब ज्यादा दूर नहीं है। हर बच्चे को क्रिसमस का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि उनका मानना है कि 25 दिसंबर को सांता आएगा और उनकी इच्छा के मुताबिक उन्हें गिफ्ट देकर जाएगा। इसके लिए हर बच्चा अपनी एक विश लिस्ट तैयार करता है। मगर एक बच्ची ने सांता से कुछ ऐसे गिफ्ट्स मांग लिए कि सांता खुद हैरान हो जाएगा। बच्ची का यह विश लिस्ट सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है।

बच्ची ने क्या मांगा?

रेडिट पर शख्स ने एक विश लिस्ट की फोटो शेयर की है जिसमें एक बच्ची ने सांता से कुछ गिफ्ट्स मांगे हैं। लिस्ट में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने कुल 8 गिफ्ट मांगा है। बच्ची को iPhone 15 Pro Max, Airpods Pro, Airpods Max, Ipad Pro, Drawing Projector, Stanley, polaroid Camera, MacBook Computer सांता से चाहिए। यह लिस्ट संयुक्त राज्य डाक सेवा द्वारा संचालित प्रोजेक्ट सांता से आई हुई है। जिस शख्स ने इस पोस्ट को रेडिट पर डाला है उसने लिखा, '90 प्रतिशत बच्चे $500 से अधिक के गिफ्ट मांग रहे हैं जो मेरी गर्लफ्रेंड नहीं दे सकती है। मुझे लगता है कि 90 प्रतिशत लोग भी इस तरह के गिफ्ट अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं।'

यहां देखें वह लिस्ट

वायरल विश लिस्ट की तस्वीर रेडिट से ली गई है
Image Source : REDDIT
वायरल विश लिस्ट की तस्वीर रेडिट से ली गई है

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'इस बच्चे के लिए यह कठिन हो जाएगा जब उसे पता चलेगा कि सांता को अमीर बच्चे अधिक पसंद हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा- हर चीज़ Apple की क्यों होनी चाहिए? उन्हें बहुत ज़्यादा महत्व दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

सर्दी से बचने के लिए शख्स ने किया देसी जुगाड़, लोग बोले- 'सस्ता रणवीर सिंह'

Video: पनीर का एक टुकड़ा बन गया क्लेश का कारण, शादी में कुर्सियों से हमला करते दिखे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement