Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Video: पनीर का एक टुकड़ा बन गया क्लेश का कारण, शादी में कुर्सियों से हमला करते दिखे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग आपस में जमकर लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है इतनी भयंकर लड़ाई सिर्फ पनीर के टुकड़ों की वजह से हो रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 21, 2023 10:55 IST
पनीर के लिए हुई भयंकर लड़ाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पनीर के लिए हुई भयंकर लड़ाई

आपने आज तक कई लड़ाईयां देखी होंगी। कहीं दो पक्ष संपत्ति के लिए लड़ाई करते हुए नजर आते हैं तो कभी नशे की हालत में लोगों के बीच लड़ाई हो जाती है। कभी-कभी तो शादी के दौरान किसी बात पर बहस हो जाती है तो वहां भी लड़ाई हो जाती है। लेकिन आपने कभी दो पक्ष को पनीर के टुकड़े के लिए लड़ाई करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि शादी के दौरान पनीर के टुकड़ों के लिए लड़ाई हो गई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक दूसरे पर हाथ और मुक्के से हमला कर रहे हैं। कुछ लोग तो कुर्सियां भी चलाकर दूसरों के मार रहे हैं। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया है कि, 'शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन पक्ष में लड़ाई हो गई क्योंकि मटर पनीर की सब्जी में पनीर का टुकड़ा नहीं था।' वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 44 हजार से लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पनीर का चक्कर बाबु भैया। दूसरे यूजर ने लिखा- विश्व युद्ध 3 पनीर के लिए लड़ा जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- 100 रुपये के पनीर के चक्कर में लाखों की शादी खराब कर रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा- कुर्सी तोड़कर पनीर के पैसे वसूल कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

चाय के साथ एक्सपेरिमेंट होते देख भड़के लोग, कहा- पापियों तुम्हें नरक में भी जगह नहीं मिलेगी

'गुलाबी शरारा' गाने पर बाप-बेटी की जोड़ी ने मचाया गदर, Video देख लोग हार बैठे अपना दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement