Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सर्दी से बचने के लिए शख्स ने किया देसी जुगाड़, लोग बोले- 'सस्ता रणवीर सिंह'

सर्दी में हर किसी को गर्म कपड़े की जरूरत पड़ती है। लेकिन इस बंदे ने कपड़ा खरीदने की जगह जुगाड़ बैठाना ज्यादा सही समझा। लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग इसे ट्रोल कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 21, 2023 12:34 IST
देसी जुगाड़ के चक्कर में हो गया ट्रोल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA देसी जुगाड़ के चक्कर में हो गया ट्रोल

देश के कई राज्यों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। पहाड़ों में हाड़ कंपा देने वाली ठंड के साथ उत्तर भारत में कई जगहों पर घनो कोहरा देखने के मिल रहा है। देश में बढ़ते ठंड से बचने के लिए हर कोई गर्म कपड़े खरीद कर उसका इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन एक बंदे ने गर्म कपड़े खरीदने की बजाय देसी जुगाड़ से कपड़ा बनाना बेहतर समझा। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ऐसा जुगाड़ देखा है कभी?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। दरअसल एक शख्स ने बोरी का इस्तेमाल करते हुए उससे अपने लिए शर्ट और पैजामा बना लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स पहले तो बोरी से बना हुआ शर्ट पहनता है और फिर बोरी का ही बना हुआ पैजामा भी पहनकर दिखाता है। इसके बाद वह इस तरह चलता है जैसे किसी फैशन शो में रैंप वॉक कर रहा हो। वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स पूरे कमेंट बॉक्स को भर दिया है।

क्या कह रहे लोग?

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर vines.wale.bhaiya नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 45.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उर्फी जावेद का भाई मिल गया। दुसरे यूजर ने लिखा- उर्फी जावेद का मेल वर्जन। एक अन्य यूजर ने लिखा- सस्ता रणवीर सिंह। एक यूजर कहता है- ये बंदा बोरी के दाम बढ़ाएगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video: पनीर का एक टुकड़ा बन गया क्लेश का कारण, शादी में कुर्सियों से हमला करते दिखे लोग

चाय के साथ एक्सपेरिमेंट होते देख भड़के लोग, कहा- पापियों तुम्हें नरक में भी जगह नहीं मिलेगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement