Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Letter To Santa: बच्ची ने सांता क्लॉज़ को लिखा Emotional लेटर, पढ़ने के बाद लोग हुए भावुक

सोशल मीडिया पर 10 साल की बच्ची का एक लेटर काफी वायरल हो रहा है जो उसने सांता को लिखा है। पत्र को पढ़ने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 21, 2023 15:27 IST
बच्ची के लेटर ने लोगों को किया भावुक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्ची के लेटर ने लोगों को किया भावुक

क्रिसमस में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 25 दिसंबर को दुनिया भर में लोग क्रिसमस मनाते हैं। इस फेस्टिवल का सबसे ज्यादा इंतजार छोटे बच्चों को होता है। सभी बच्चें मानते हैं कि इस दिन सांता आएगा उन्हें उनका मनपसंदीदा गिफ्ट देकर जाएगा। इसकी उम्मीद में सभी बच्चें एक लिस्ट तैयार करते हैं जिसमें वो अपना फेवरेट गिफ्ट लिखते हैं और जब उनके माता-पिता उन्हें वह गिफ्ट दे देते हैं, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता है। इसी बीच एक बच्ची का इमोशनल लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेटर में क्या लिखा है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर यह लेटर वायरल हो रहा है जो 10 साल की बच्ची ने सांता को लिखा है। लेटर में उसने लिखा, 'हाय सांता, मां ने बताया कि तुम इस साल बीमार हो और हमारे घर नहीं आ सकते हो। मैं उम्मीद करती हूं कि तुम जल्दी ठीक हो जाओगे। मुझे लगता है कि इससे मेरा छोटा भाई बहुत खुश होगा। लव लिली। हम इस साल बहुत अच्छे से रहें हैं।' यह लेटर इतना इमोशनल है कि जो भी पढ़ रहा है वो भावुक हो रहा है।

यहां पढ़ें वायरल लेटर

किसने किया शेयर

इस पोस्ट को फेसबुक पर Big Help Project नाम की एक संस्था ने शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'किसी भी बच्चे को यह नहीं सोचना चाहिए कि सांता गरीब है और उनके लिए उपहार नहीं ला सकता।'

लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अधिकतर लोगों ने अपनी तरफ से मदद करने की पेशकश की है। एक यूजर ने लिखा- यह दिल दुखाने वाला है, क्या मैं किसी तरह से मदद कर सकता हूं? एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं इन दोनों बच्चों की किस तरह मदद कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें-

Viral Video on Internet: कचौड़ी होती है Multivitamin की गोली, शख्स ने बताया कैसे?

Delhi Metro को दो लोगों ने बनाया 'Boxing' का रिंग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement