Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Viral Video on Internet: कचौड़ी होती है Multivitamin की गोली, शख्स ने बताया कैसे?

सोशल मीडिया पर एक शख्स बता रहा है कचौड़ी खाने से नुकसान नहीं होता है। पूछने पर उसने अलग-अलग विटामिन ऊंगलियों पर गिना दिए। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 21, 2023 14:12 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB शख्स ने कचौड़ी पर दिया गजब का ज्ञान

आजकल स्ट्रीट फूड का चलन काफी बढ़ गया है। आप जब भी शाम को बाहर टहलने के लिए निकलते होंगे तो सड़क के किनारे ऐसे कई लोग अपनी ठेली के साथ नजर आ जाएंगे जो स्ट्रीट फूड बेचते हैं। इतना ही नहीं उनके पास लोगों की अच्छी भीड़ भी आपको नजर आ जाएगी। हर रोज स्ट्रीट फूड खाना आपके सेहत के लिए अच्छा नहीं होगा। लेकिन इस शख्स ने जिस हिसाब से बताया है लोग रोज स्ट्रीट फूड खाने अपने घर से निकल जाएंगे। आइए बताते हैं कि इस शख्स ने वीडियो में आखिर ऐसा कौन सा ज्ञान दिया है।

शख्स ने दिया कमाल का ज्ञान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स आपको कचौड़ी खाते हुए नजर आएगा। एक बंदा उससे पूछता है कि यह नुकसान नहीं करती? इसके जवाब में वह शख्स बताता है, 'कचौड़ी में मूंग की दाल होती है जिसमें प्रोटीन होता है और उसमें बेसन होता है जिसमें विटामिन B6 होता है। हरी वाली चटनी में विटामिन C और लाल वाली चटनी में Iron होता है। कचौड़ी नहीं मल्टीविटामिन की गोली है ये।'

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- कचौड़ी के बारे में इतनी स्वास्थ्यवर्धक ज्ञानवर्धक बातें पहले नहीं बताई थी किसी ने। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आपका इस वीडियो पर क्या कहना है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Delhi Metro को दो लोगों ने बनाया 'Boxing' का रिंग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Video: पनीर का एक टुकड़ा बन गया क्लेश का कारण, शादी में कुर्सियों से हमला करते दिखे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement