Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एक बाइक और 13 सवारी, ऐसी लापरवाही देखी है कभी, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप डर जाएंगे। दरअसल एक बंदा 12 बच्चों को एक ही बाइक पर बैठाकर घूमता हुआ नजर आया जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 19, 2023 17:32 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB ऐसी लापरवाही कभी देखी है कहीं?

देश क्या पूरी दुनिया में हर दिन ना जाने कितने ही रोड एक्सीडेंट के मामले सामने आते हैं। सड़क पर होने वाले इन हादसों के पीछे लोगों की लापरवाही एक बड़ी वजह सामने आती है। सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों का लोग पालन नहीं करते और लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं, जिस कारण हादसे होते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक बंदा अपने साथ 12 बच्चों की जिंदगी को खतरे में डालकर बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने हर इंसान को हैरत में डाल दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक चला रहा है लेकिन उसका सिर छोड़कर बाकी कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उसके चारों तरफ बच्चे लटके हुए हैं। आलम यह है कि बाइक का मोटर गार्ड भी खाली नहीं है, वहां भी दो बच्चे लटके हुए नजर आ रहे हैं। एक बच्चा शख्स के कंधे पर बैठा हुआ है और दो बच्चे दोनों तरफ लटके हुए हैं। कुछ बच्चे सीट पर पीछे किसी तरह से बैठे हुए हैं तो वहीं कुछ बच्चों को इस बंदे ने आगे टंकी पर बैठाया हुआ है। इस शख्स ने तो नियम तोड़ने में सभी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग हो गए हैरान

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर c.s.e.boy नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 8.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसको रास्ते में यमराज के दर्शन जरूर होंगे। एक दूसरा यूजर लिखता है- ऐसे लोग कहां से आते हैं। एक अन्य यूजर ने कहा- ये अपने साथ बच्चों की भी जिंदगी खतरे में डाल रहा है।

ये भी पढ़ें-

भाई की क्रिएटिविटी को 100 में से 200 नंबर, साइकिल पर हेलीकॉप्टर देखकर आप भी खा जाएंगे चक्कर

कंपनी ने पूछा ऐसा सवाल कि जॉब एप्लिकेंट को दिन में ही दिख गए तारें, क्या आप दे पाएंगे इसका जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement