A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली मेट्रो में लड़की ने 'बीन' वाले गाने पर किया डांस, सपेरा बनकर पीछे वाली बंदी ने लूट लिया महफिल

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने 'बीन' वाले गाने पर किया डांस, सपेरा बनकर पीछे वाली बंदी ने लूट लिया महफिल

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो धड़ल्ले से शेयर हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस कर रही है और अपना वीडियो बना रही है। वीडियो में लड़की ने मास्क पहन रखा है।

मेट्रो में डांस करते हुए लड़की।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मेट्रो में डांस करते हुए लड़की।

दिल्ली मेट्रो में लोगों को रील्स और वीडियो बनाने का चस्का इस कदर चढ़ गया है कि वह लाखों मना करने के बाद भी नहीं मान रहे हैं। हाल में ही दिल्ली मेट्रो से कई आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसके बाद DMRC ने न जाने कितने चेतावनी जारी किए फिर भा लोग हैं कि सुनने को तैयार ही नहीं हैं। हाल में ही दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की मिनी स्कर्ट पहन मेट्रो में डास करते हुए दिख रही है।

मेट्रो के अंदर मिनी स्कर्ट पहनकर डांस कर रही थी लड़की

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की मेट्रो के अंदर मिनी स्कर्ट में अपनी कातिल अदाएं बिखेर रही है। कैमरा मेट्रो के फ्लोर पर रखा हुआ है। लड़की मेट्रो में लग पोल के आस-पास घूम-घूमकर डांस कर रही है। लड़की ने चेहरे पर मास्क भी पहन रखा है। लड़की बीन वाले गाने पर डांस कर रही थी। तभी लड़की के पीछे मौजूद एक दूसरी बंदी सपेरा बनकर थिरकने लगती है। पीछे वाली लड़की अपनी इस अदा से पूरी महफिल लूट लेती है।

वीडियो देख यूजर्स भड़के

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर itz__officialroy नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'हां मुझे पता है कि दिल्ली मेट्रो में इसकी अनुमती नहीं है लेकिन मेट्रो में मैं यह पहली बार कर रही हूं।' इस वीडियो को 76 हजार लाइक्स और लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद कई लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये दिल्ली मेट्रो है। इसमें लोग सफर करते हैं न की डांस। आपको अपना परफॉर्मेंस स्टेज पर देना चाहिए मेट्रो में नहीं। वहीं, कई लोगों ने मेट्रों में डांस करना गलत बताया है।

ये भी पढ़ें:

बड़े-बड़े सूरमा भी खा गए चकमा, आप बताइए, क्या आपको इस तस्वीर में कोई जानवर दिख रहा

युवक को पशु चोरी के शक में पेड़ से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल