Friday, May 10, 2024
Advertisement

बड़े-बड़े सूरमा भी खा गए चकमा, आप बताइए, क्या आपको इस तस्वीर में कोई जानवर दिख रहा

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिएगा। इसमें एक जानवर छिपा हुआ है क्या वह आपको दिखाई दे रहा है। अगर हां तो उसका नाम बताइए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 01, 2023 15:08 IST
तस्वीर में कौन सा जानवर छुपा हुआ है।- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE तस्वीर में कौन सा जानवर छुपा हुआ है।

सोशल मीडिया पर आजकल रोज पहेलियों वाले गेम देखने को मिल जाते हैं। इनमें से कुछ काफी रोचक होते हैं तो कई बहुत ही पेचिदा होते हैं। कई लोग इन पहेलियों को सुलझाने में बचपन से ही माहिर होते हैं। कोई भी पहेली इनके सामने रख दिया जाए ये लोग तुरंत ही उसका उत्तर बता देते हैं। आज हम एक ऐसी ही पहेली आपको लिए लेकर आए हैं जिसमें आपके तेज नजरों का कमाल देखना है। इस पहेली को अगर आपने सुलझा दिया तो समझिए आपकी नजर बाज जैसी है। 

तस्वीर में छुपे जानवर को खोजिए

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक जानवर छिपा हुआ है। आपको इस तस्वीर को ध्यान से देखना है और बताना है कि इस तस्वीर में कौन सा जानवर छिपा हुआ है। जानवर को ढूंढने में कई लोगों ने मेहनत किया लेकिन कामयाब नहीं हो पाएं। आप भी एक बार ट्राई कर के देख लीजिए क्या पता आपकी नजरें सचमुच बहुत तेज हो। वायरल हो रहे इस तस्वीर इस तस्वीर को कुछ ऐसा डिजाइन किया है कि आपको इसमें कुछ भी साफ-साफ नजर नहीं आएगा। लेकिन अगर आप इसे ध्यानपूर्वक देखेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि इसमें कौन सा जानवर छिपा हुआ है।

तस्वीर में कौन सा जानवर छुपा हुआ है।

Image Source : BRIGHT SIDE
तस्वीर में कौन सा जानवर छुपा हुआ है।

ये रहा सही जवाब 

तो चलिए उम्मीद करते हैं कि आपको इस त्वीर में छिपा जानवर दिख गया होगा। जिन्हें अभी भी नहीं दिखा तो कोई बात नहीं। अब हम आपको बताएंगे कि आखिर इस तस्वीर में कौन सा जानवर छुपा हुआ है। इस तस्वीर को गौर से देखने के बाद पता चला कि इसमें छिपा हुआ जानवर एक बिल्ली है। यदी आपको यकीन नहीं हो रहा है तो एक तस्वीर नीचे दी गई है उसमें आप देख सकते हैं। ये सचमुच एक बिल्ली है।

ये रहा जवाब।

Image Source : BRIGHT SIDE
ये रहा जवाब।

ये भी पढ़ें:

जब मोदी, ट्रंप और पुतिन समेत दुनिया के कई दिग्गज नेता बने रॉकस्टार, देखें ये शानदार तस्वीरें

10 से लेकर 2000 तक इन भारतीय नोटों पर छपे हैं देश के ऐतिहासिक धरोहर, देखें तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement