Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Google Chrome के असली Logo को पहचानिए, रोज इंटरनेट चलाते होंगे फिर भी नहीं बता पाएंगे सही जवाब

दिए हुए तस्वीर को देखिए और गूगल क्रोम (Google Chrome) के सही लोगो (Logo) को पहचानिए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 23, 2023 14:58 IST
सही लोगो (Logo) को पहचानिए।- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE सही लोगो (Logo) को पहचानिए।

यूं तो आपने गूगल क्रोम का इस्तेमाल तो हर रोज करते होंगे। लेकिन कभी आपने गूगल क्रोम (Google Chrome) का लोगो देखा है कभी? जरूर देखा होगा, गूगल क्रोम (Google Chrome) खोलते ही स्क्रीन पर सबसे पहले उसका Logo ही खुलकर सामने आता है। लेकिन इस बात पर हम शर्त लगा सकते हैं कि आपको अगर गूगल क्रोम (Google Chrome) का सही लोगो (Logo) पहचानने को दे दिया जाए तो आप नहीं पहचान पाएंगे। अगर आपको अपने ऊपर भरोसा है तो आप इस चैलेंज को पूरा कर के दिखाइए।

सही लोगो (Logo) को पहचानिए।

Image Source : BRIGHT SIDE
सही लोगो (Logo) को पहचानिए।

Google Chrome के सही लोगो (Logo) को पहचानिए

ऊपर दिए गए तस्वीर को गौर से देखिए और बताइए कि दिए हुए गूगल क्रोम का कौन सा लोगो (Logo) सही है? तस्वीर को देखिए जिसमें गूगल क्रोम का लोगो (Logo) बना हुआ है। इन्हें देखकर आपको पहचानना है कि इनमें से कौन सा लोगो (Logo) सही है? हालांकि कई लोगों ने इसका जवाब देने की कोशिश की लेकिन सभी ने गलत ही बताया। एक बार आप भी ट्राई करिए शायद आप सही बता दें। इसमें एक शर्त भी है। इस तस्वीर को देखने के बाद आपको जवाब एक बार में ही देना है और जो भी आप पहली बार में जवाब देंगे उसे सही माना जाएगा।

ये है Google Chrome का सही लोगो (Logo)

उम्मीद है कि आपने सही लोगो (Logo) को पहचान लिया होगा। अगर नहीं पहचान पाएं तो निराश न हो हम आपको सही लोगो (Logo) के बारे में बताते हैं। तस्वीर में गूगल क्रोम (Google Chrome) का सही लोगो (Logo) दाएं तरफ बना हुआ है। गूगल क्रोम (Google Chrome) के लोगो (Logo) को जब आप ध्यान से देखेंगे तो एक गोले में तीन कलर लाल, पीला और हरा नजर आएगा। तीनों कलर को क्लॉक वाइज घूमते हुए दिखाया गया है और बीच में एक और गोला है जो नीले रंग का है। जिस पर सफेद कलर से आउटलाइन की गई है। 

सही लोगो (Logo) को पहचानिए।

Image Source : BRIGHT SIDE
सही लोगो (Logo) को पहचानिए।

ये भी पढ़ें:

रास्ते में शख्स को मिला नोट से भरा हुआ पर्स, उठाकर देखा तो चला गया सदमे में

 

1 अरब का सोना प्लेन में आया, हाई सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट से हुआ गायब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement