Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Optical Illusion: बैटमैन के बीच डेडपूल को खोजें, तेज नजर वाले ही कर पाएंगे यह कारनामा

Optical Illusion: हम आपके सामने एक ऐसी ही चुनौती लेकर आए हैं जो आपके लिए न केवल मनोरंजक होगी बल्कि यह आपको सीधे कॉमिक्स की दुनिया में भी ले जाएगी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 26, 2023 14:44 IST
बैटमैन के बीच डेडपूल को खोजें।- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE बैटमैन के बीच डेडपूल को खोजें।

Optical Illusion में आपको अपनी तेज नजरों को दौड़ाने की जरूरत होती है। अगर आपका दिमाग और नजर सही है तो आप उन्हें हल करने में सफल हो जाएंगे। कई लोग इसमें लाख कोशिश करने के बाद भी कामयाब नहीं हो पाते हैं तो वहीं कई लोगों के पास अवलोकन की इतनी अधिक शक्ति होती है कि वे भूसे के ढेर में सुई भी खोज सकते हैं। हम आपके सामने एक ऐसी ही चुनौती लेकर आए हैं जो आपके लिए न केवल मनोरंजक होगी बल्कि यह आपको सीधे कॉमिक्स की दुनिया में भी ले जाएगी।

बैटमैन की भीड़ में डेडपूल को खोजिए

तो चलिए अब समझ लेते हैं कि आपको इसमें करना क्या है। ऊपर एक तस्वीर दी गई है। उस तस्वीर में बहुत सारे बैटमैन के चेहरे की फोटो दिख रही है। इन बैटमैन के बीच में ही एक और किरदार छुपा बैठा हुआ है और वो है आपका फेवरेट डेडपूल। बस आपको अपने फेवरेट कैरेक्टर को ही ढूंढ कर निकालना है। तो जल्दी करिए आपको पास उसे खोजने के लिए सिर्फ 20 सेकंड है। अगर आपने डेडपूल को खोज लिया तो समझिए आपकी नजर और लोगों से काफी तेज है क्योंकि कई लोगों ने इसे हल करने की कोशिश की पर वह असफल रहें।

बैटमैन के बीच डेडपूल को खोजें।

Image Source : BRIGHT SIDE
बैटमैन के बीच डेडपूल को खोजें।

ये रहा आपका फेवरेट कैरेक्टर

उम्मीद करते हैं कि आपने अपना फेवरेट कैरेक्टर ढूंढकर निकाल लिया होगा। जिन्हें मिल गया उन्हें इस उपलब्धी के लिए बधाई और जिनको नहीं मिला वह और भी मेहनत करें। तो चलिए अब हम आपको आपके फेवरेट कैरेक्टर डेडपूल से मिलवाते हैं। नीचे देखिए हमने एक और तस्वीर लगाई है जिसमें डेडपूल पर फोकस किया गया है।  

ये रहा डेडपूल।

Image Source : BRIGHT SIDE
ये रहा डेडपूल।

ये भी पढ़ें:

एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

"मेरा बाप बदमाश था, मैं भी हूं, मुझे डॉन बनना है इसलिए हत्याएं करता हूं", मीडिया के सामने शख्स ने खोले अपने राज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement