Saturday, May 18, 2024
Advertisement

"मेरा बाप बदमाश था, मैं भी हूं, मुझे डॉन बनना है इसलिए हत्याएं करता हूं", मीडिया के सामने शख्स ने खोले अपने राज

एक शख्स को जब पुलिस गिरफ्तार कर ले आती है तो वह मीडिया के सामने अपने आपको बहुत बड़ा अपराधी बताता है और कहता है कि मुझे उत्तर प्रदेश का डॉन बनना है इसलिए अपराध की दुनिया में कदम रखा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 26, 2023 12:49 IST
मीडिया के सवालों का जवाब देता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE मीडिया के सवालों का जवाब देता हुआ शख्स।

अपराध की दुनिया में लोग कदम क्यों रखते हैंय़ इस सवाल का जवाब सभी के पास अलग-अलग होता है। कई लोगों की मजबूरियां होती हैं, कई लोग बदले की भावना से अपराध कर डालते हैं तो कुछ लोग जन्मजात आपराधी प्रवृति के होते हैं। अब आप इस शख्स को ही ले लीजिए। जो अपराध करने के बाद गिरफ्तार हो गया है लेकिन मीडिया के सामने अपने अपराधी होने की बात बहुत ही गर्व से बता रहा है। मीडिया के लोगों द्वारा जब यह पूछा गया कि आखिर वह इतने अपराध क्यों कर रहा है तो इसका जवाब सुनकर सभी लोग हैरान रह गए।

"पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश का डॉन बनना है मुझे इसलिए हत्याएं कर रहा हूं"

शख्स मीडिया के सामने अपना नाम नदीम उर्फ बिल्लू सांडा बता रहा है। मीडिया ने जब उससे पूछ कि तुम क्या बनना चाहते थे और क्यों इतनी हत्याएं कर रहे थे? इस सवाल के जवाब में शख्स ने कहा- मुझे नाम चाहिए, पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश का डॉन बनना है मुझे। इसके बाद शख्स ने बताया कि मैं इस जेल से इसलिए भागा था क्योंकि मुझें इकट्ठे 5 मर्डर करना था। मैं लोगों से पैसे मांगता हूं और जो लोग मुझे पैसे नहीं देते हैं मैं उन्हें मार देता हूं। फिर रिपोर्टर ने पूछा कि क्या तुम पैसे के लिए मर्डर करते हो तो शख्स ने जवाब दिया, हां, मैं पैसों के लिए मारता हूं। इसके बाद शख्स ने जिनलोगों को पैसे लेकर मारा था उनका नाम बताता है और आगे किन लोगों की हत्या करेगा उनके नामों का भी खुलासा करता है। उन लोगों को मारने की वजह भी बताता है।

मुझे बदमाशी का शौक है- अपराधी

जब मीडिया ने पूछा कि किसे देख कर तुम्हें यह सीख मिली तो शख्सने बहुत ही गर्व से कहा- बचपन से ही मेरा यह शौक है। मेरा बाप बदमाश था मैं भी बदमाश हूं। शौक है मुझे इस बदमाशी का। इसके बाद शख्स खुद को खलनायक फिल्म का संजय दत्त बताता है और अपना आगे का प्लान बताता है कि भविष्य में वह कब जेल से फरार होगा। इसके बाद जब मीडिया के लोगों ने शख्स से पूछा कि जब जेल से भागे थे तो क्या बोले थे? इस पर शख्स का जवाब आता है कि जब मैं जेल से भागा था उससे 3 दिन पहले ही मैंने बोल दिया था कि मैं कस्टडी से फरार हो जाउंगा। इसके बाद जब मीडिया ने पूछा कि आगे भी भागोगे क्या? इस पर शख्स बोलता है कि ज्यादा से ज्यादा 6 महीना इसके बाद मैं फिर से हवा-हवाई हो जाउंगा। मीडिया ने जब शख्स से यह पूछा कि यहां से जब निकले थे तो किसने फायर किया था? शख्स का जवाब आया कि इंस्पेक्टर साहब ने फायर किया मुझे पकड़ने के चक्कर में, जिसके बाद मैंने फायर किया, वह तो उनका नसीब बढ़िया है जो वह बच गए। 

सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है यह वीडियो

बता दें कि इस वीडियो का इंडिया टीवी पुष्टि नहीं करता। यह वीडियो कब और कहां की है इसकी कोई जानकारी नहीं है। वीडियो बहुत पुराना है सोशल मीडिया पर एक बार यह फिर से वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं।   

ये भी पढ़ें:

एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

तेज रफ्तार कार ने ले ली युवक की जान, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला यह Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement