Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

तेज रफ्तार कार ने ले ली युवक की जान, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला यह Video

रायपुर में एक तेज रफ्तार कार ने एक युवक को टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही युवक हवा में उछल कर दूर जा गिरा। इस हादसे का वीडियो CCTV में कैद हो गया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 26, 2023 10:09 IST
कार ने राह चलते युवक को रौंदा।- India TV Hindi
कार ने राह चलते युवक को रौंदा।

रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद युवक उछलकर कहीं दूर जा गिरा। इस हादसे का वीडियो CCTV में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार  120 की स्पीड से चल रही थी। इसी दौरान सड़क पर चल रहे एक युवक को रौंदते हुए निकल गई। हादसे के दौरान गाड़ी कौन-कौन था, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, वहीं, ड्राइवर को मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। 

सड़क पर चल रहे युवक को कार ने रौंदा

पूरी घटना रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के फिल्टर प्लांट के पास की है। यहां सोमवार की सुबह 5:15 बजे एक तेज रफ्तार कार ने प्राइवेट कंपनी में कार्यरत 33 वर्षीय युवक चंदन गर्ग को टक्कर मार दी। घटना के बाद कार चला रहे शशिकांत साहू को टिकरापारा पुलिस ने मुचलके पर छोड़ दिया है। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर के खिलाफ धारा 304A के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जमानती धारा होने की वजह से ड्राइवर को मुचलके पर छोड़ा गया है। विवेचना अधिकारी मामले में जांच का दायरा बढ़ाने और गाड़ी मालिक को केस में पार्टी बनाने की बात कह रहे हैं। 

घटना का वीडियो CCTV में हुआ कैद

पुलिस के अनुसार कार सिद्धार्थ नाम के व्यक्ति की है। कार मालिक को मामले में नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उसका बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। कार में कौन-कौन था इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। जबकि सूत्रों के अनुसार हादसे के दौरान कार में ड्राइवर के अलावा कुछ और लोग भी मौजूद थे। हादसे के बाद वो सभी कार से निकलकर हाईवे की तरफ भागे थे। हादसे की वीडियो पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय कार की रफ्तार 120 किलोमीटर प्रति घंटा से से भी अधिक रही होगी। 

आलोक शुक्ला की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

बेरहम दुनिया...शौक पूरा करने के लिए बंदे ने 4 पालतू कुत्तों को रख दिया गिरवी पर

कोयला खदान में काम कर रहे मजदूर पर गिरी बिजली, CCTV में कैद हुआ रूह कंपा देने वाला Video, देखें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement