Monday, May 20, 2024
Advertisement

कोयला खदान में काम कर रहे मजदूर पर गिरी बिजली, CCTV में कैद हुआ रूह कंपा देने वाला Video, देखें

चंद्रपुर के भद्रावती तहसील में वेस्टर्न कोल फील्ड्स के कोयला खदान में काम कर रहे एक मजदूर पर बिजली गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Pankaj Yadav Published on: April 26, 2023 8:50 IST
मजदूर पर गिरी बिजली।- India TV Hindi
मजदूर पर गिरी बिजली।

चंद्रपुर जिले के भद्रावती तहसील में मंगलवार को बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां पर कोयला खदान में काम कर रहे एक मजदूर पर बिजली गिर गई। बिजली गिरने से मजदूर की मौत हो गई। दिल को दहला देने वाला यह मंजर CCTV में कैद हो गया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड भद्रावती तालुका में माजरी कोयला खदान का है। 

कोयला खदान में काम कर रहे मजदूर पर गिरी बिजली

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोयला खदान में काम कर रहे मजदूर पर अचानक से अकाशीय बिजली गिरती है और मजदूर वहीं ढेर होकर जमीन पर गिर जाता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि जिले सहित तमाम विदर्भ में मंगलवार दोपहर जमकर बारिश हुई। इस दौरान कई इलाको में बिजली गिरने की कई घटनाएं सामने आईं। 

    

बिहार का रहने वाला है मृतक

मृतक की पहचान धन यादव के रूप में हुई है और वह मूलतः बिहार के भोजपुर जिले के नारायणपुर का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा किया। युवक की मौत की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:

AI ने बनाई विजय माल्या की गिरफ्तारी की तस्वीरें, लोग बोले- अब इससे हमारे सारे पैसे निकलवाओ

लड़की को बुलेट की टंकी पर बैठाकर युवक ने दौड़ाई बाइक, वायरल हो रहा कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement