Friday, May 17, 2024
Advertisement

Optical Illusion: रोज पीते होंगे Coca-Cola फिर भी नहीं पहचान पाएंगे उसका असली Logo, शर्त लगा रहे, नहीं हो पाएगा आपसे

कोका कोला तो आप खूब पीते होंगे। लेकिन क्या आप Coca cola के असली Logo को पहचान सकते हैं? अगर हैं तो एक बार ट्राई कर के देखिए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 29, 2023 19:29 IST
सही Logo को पहचानिए।- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE सही Logo को पहचानिए।

Optical Illusion में कई तरह के गेम होते हैं। अंतर ढूंढों, तस्वीरों में छिपे वस्तुओं को ढूंढो या दिए हुए तस्वीर में आपको पहले क्या दिखा। ऐसे सवालों से अपने दिमाग और नजर का आप अच्छे से अवलोकन कर सकते हैं। ऐसे गेम्स सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर आपको मिल जाएंगे। इसके अलावा आपको इन गेम्स को खेलने में भी अच्चा लगता होगा। ऐसा ही एक और सवाल हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें आपको दिए हुए जाने-माने ब्रांड के Logo को पहचानना है। 

सही Logo की पहचान करिए

Coca-Cola तो आप सभी लोग पीते ही होंगे। हर रोज उसकी बॉटल पर बने बड़े से Logo को देखते होंगे। लेकिन हम 100% आपको यह कह सकते हैं कि आप Coca-Cola के असली Logo को नहीं पहचान सकते हैं। तो चलिए अब आप ध्यान ऊपर दिए हुए तस्वीर पर लगाइए और Coca-Cola के असली Logo को पहचानिए। आपको बता दें कि अभी तक जिन लोगों ने भी ट्राई किया है वह सही उत्तर देने में असफल रहे हैं। फिर भी आप एक बार ट्राई कर के देखिए।

सही Logo को पहचानिए।

Image Source : BRIGHT SIDE
सही Logo को पहचानिए।

ये रहा सही जवाब

उम्मीद करते हैं कि आप लोगों ने सही Logo की पहचान कर ली होगी। अगर नहीं हो पाया तो कोई बात नहीं हम समझ सकते हैं कि ये कितना कन्फ्यूजिंग है। तो चलिए अब सही उत्तर हम ही आपको बता देते हैं। दिए हुए तस्वीर को देखिए। उसमें दो Coca-Cola का Logo दिया हुआ है। एक ऊपर और दूसरा नीचे। इसमें से एक Logo सही है और दूसरा गलत तो सही वाला Logo ऊपर वाला Logo है क्योंकि Coca-Cola का पहला अक्षर C की पूंछ पूरे Coca को कवर करती है। जबकि Cola का C की हेंडिंग L के अंदर से होकर गुजरता है।

ये है सही Logo.

Image Source : BRIGHT SIDE
ये है सही Logo.

ये भी पढ़ें:

गए थे मोटरसाइकिल चुराने, पकड़े जाने पर अपनी बाइक भी दे आए चोर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मजेदार Video

शख्स बना 600 बच्चों का बाप, कोर्ट ने लगाया बैन, कहा- अब ऐसी हरकत की तो भरना पड़ेगा 90 लाख का जुर्माना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement