A
Hindi News वायरल न्‍यूज बॉयफ्रेंड की शादी में पहुंच गई लड़की, फिर दुल्हन के सामने ही कर दी ऐसी हरकत

बॉयफ्रेंड की शादी में पहुंच गई लड़की, फिर दुल्हन के सामने ही कर दी ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की शादी में आ धमकती है। इसके बाद वह यही नहीं रूकती। वह स्टेज पर जाती है और दुल्हन के सामने दूल्हे के साथ ऐसी हरकत कर देती है जिसे देख दुल्हन की खुशी हवा हो जाती है।

शादी कर रहे प्रेमी के पास पहुंच गई गर्लफ्रेंड।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शादी कर रहे प्रेमी के पास पहुंच गई गर्लफ्रेंड।

शादी का सीजन चल रहा है और आजकल सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक शादी का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की शादी में पहुंची गई है और वहां पहुंच कर उसने ऐसी हरकत कर दी जिसकी उम्मीद दूल्हा और दुल्हन ने कभी नहीं किया था।

दुल्हन देखते रह गई और दीदी ने खेल कर दिया

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक साथ बैठे हुए हैं। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही है। तभी स्टेज पर एंट्री होती है दूल्हे के पुराने प्यार की। दूल्हे की गर्लफ्रेंड अचानक से चलते हुए आती है और अपने हाथों में गुलाब का फूल लिए होती है। दूल्हे की प्रेमिका उसके पास आकर उसे वह गुलाब का फूल पकड़ा देती है। यह सब देख बेचारी दुल्हन की खुशी हवा हो जाती है। 

लोगों ने कमेंट कर लड़की को हौंसला दिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sanjana.yaduvanshi नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। लोग इसे धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं। वहीं वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट कर लड़की के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह दुख वही समझ सकता है जो सच्चा प्यार करता है। वहीं, दूसरे ने लिखा- आप टेंशन न लीजिए आपकी भी शादी जल्दी ही हो जाएगी। जबकि कई लोगों ने कहा कि दीदी आप अपनी इस हरकत से किसी का बसने जा रहा घर तुड़वा दोगे।

ये भी पढ़ें:

सिर्फ 2 इंच के बढ़वाने के लिए शख्स ने करवाया दर्दनाक ऑपरेशन, सोशल मीडिया पर लोगों से शेयर किया अपनी दर्द-ए-दास्तां

सीमा भाभी बनीं सचिन के बच्चे की मां? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये Video