A
Hindi News वायरल न्‍यूज बिना हेलमेट बाइक पर दादा-दादी जा रहे थे दवा लेने, पुलिस वाले ने रोका, गुलाब दिया और भोजपुरी अंदाज में लूट लिया लोगों का दिल

बिना हेलमेट बाइक पर दादा-दादी जा रहे थे दवा लेने, पुलिस वाले ने रोका, गुलाब दिया और भोजपुरी अंदाज में लूट लिया लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें एक दादा-दादी बाइक पर बैठकर दवा लेने जा रहे हैं। इतने में एक पुलिसकर्मी उनकी बाइक रोक देता है। पुलिस वाला दादी को गुलाब का फूल देता है और दादा को हेलमेट देता है।

पुलिस वाला दादा और दादी के साथ भोजपुरी में बात करता हुआ।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस वाला दादा और दादी के साथ भोजपुरी में बात करता हुआ।

सड़क पर बाइक चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए। इससे हमारी जान सुरक्षित रहती है। लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे होते हैं जो बिना हेलमेट के ही यात्रा पर निकल जाते हैं। ऐसे में पुलिस लोगों में ट्रैफिक को लेकर जागरूकता फैलाने का काम करते रहती है। कभी चालान काटा जाता है तो कभी हेलमेंट देकर उन्हें समझाया जाता है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी एक दादा-दादी को हेलमेट के लिए रोक लेता है लेकिन इस दौरान पुलिस का यह चेहरा देख लोगों का दिल भर आया। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

"का दादा सब ठीक बा"

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादा-दादी बाइक पर बैठकर मार्केट में घुम रहे हैं, तभी एक पुलिसकर्मी आता है और दादा की बाइक रुकवाता है। पुलिसकर्मी दादा और दादी से भोजपुरी में बात  करता है और दादा जी से उनका हालचाल पूछता है। दादा-दादी पुलिस वाले को बताते हैं कि वे लोग यहीं दवा लेने जा रहे थे। फिर पुलिस वाला कहता है कि मैं चाहता हूं कि आपलोगों की उम्र और भी लंबी हो और वह कहता है कि आपलोग इतने सालों से एक साथ रहे भगवान करें कि आपलोगों के ये साथ हमेशा बना रहे। 

पुलिस वाले को बुजुर्गों ने दिया आशीर्वाद

पुलिस का ऐसा व्यवहार देख दादी उसे आशीर्वाद देती हैं। इसके बाद पुलिस वाला एक गुलाब का फूल निकालता है और दादा जी से दादी को देने को कहता है। इसके बाद दादा जी अपनी पत्नी को गुलाब का फूल देते हैं। फिर पुलिस वाला एक हेलमेट मंगाता है और दादा जी को पहना देता है। फिर वह दादा जी से कहता है कि अभी तो मैंने आपका सिर सुरक्षित कर दिया है अब आपको दूसरे वाहनों से भी सुरक्षित कर देता हूं।  इसके बाद पुलिस वाला एक स्टीकर निकालता है और उसे दादा जी के बाइक पर चिपका देता है। फिर वह विनम्रता से दादा-दादी को प्रणाम करता है और उन्हें वहां से जाने देता है।

वीडियो को खूब पसंद कर रहे लोग

वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और पुलिस वाले के इस व्यवहार के लिए उसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो बहुत ही प्यारा बताया। वहीं कई लोगों ने कहा कि अगर पुलिस लोगों के साथ ऐसे ही व्यवहार करे तो जनता भी नियमों का पालन प्यार से करेगी और किसी को भी परेशानी नहीं होगी।

ये भी पढ़ें:

"छम्मक छल्लो" गाने पर भाभियों ने अपने धमाकेदार डांस से लगाई आग, Video देख लोग बोले- दूर हो गई सर्दी

बीच मीटिंग में हो गया क्लेश, शामली में सभासदों के बीच हुई जमकर मारपीट, अखिलेश यादव ने Video किया ट्वीट