A
Hindi News वायरल न्‍यूज झूठी शादी बताने वालों को रील वाले दूल्हे ने दिया जवाब, मां और पत्नी संग बताई Video की सच्चाई

झूठी शादी बताने वालों को रील वाले दूल्हे ने दिया जवाब, मां और पत्नी संग बताई Video की सच्चाई

रील वाला दूल्हा तो आपको याद ही होगा। इस दूल्हे ने अपनी शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन लोग कमेंट कर उसकी शादी को झूठी बता रहे थे। जिस पर खुद दूल्हे ने अपनी शादी की सच्चाई लोगों के सामने रखी।

रील वाला दूल्हा अपनी मां और पत्नी के साथ।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रील वाला दूल्हा अपनी मां और पत्नी के साथ।

हाल में ही कुछ दिन पहले एक शख्स के कई वीडियो वायरल हो रहे थे। जिसमें उसने अपनी शादी की हर छोटी से बड़ी रस्मों को रिकॉर्ड कर उसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर किया था। शख्स ने फेरों से लेकर सुहागरात तक की वीडियो शेयर की थी। उसके वीडियो को देख कई लोगों ने कमेंट कर यह बोला था कि शख्स ने सिर्फ रील बनाने के लिए और वायरल होने के लिए झूठी शादी की है। लोग उसकी शादी को नकली बता रहे थे। इसके पीछे लोग ये कारण बता रहे थे कि उसने जो सिंदूर दुल्हन को लगाया है वह गुलाल है और असली सिंदूर नहीं है। जिसे लेकर रील वाले दूल्हे ने अपनी मां और पत्नी के साथ एक और वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा- 'झूठी शादी किया मैंने'। साथ में उसने रोने वाला और गुस्से वाला इमोजी भी बनाया है। इस वीडियो में शख्स ने बताया कि उसकी शादी बिल्कुल सच्ची है।

दूल्हे ने वीडियो शेयर कर बताई शादी की सच्चाई

वीडियो में दूल्हा लोगों के इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि उसे बहुत सारे कमेंट मिल रहे हैं। जिनमें कहा जा रहा है कि ये शादी झूठी और नकली है। नकली शादी इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उसने अपनी पत्नी को लाल के बजाय गुलाबी रंग का सिंदूर लगाया था। इसके बाद दूल्हा अपनी पत्नी के हाथ से सिंदूर दानी लेकर अपनी मां को देता है और उन्हें गुलाबी सिंदूर के बारे में बताने को कहता है। दूल्हे की मां बताती है कि बिहार में इसी सिंदूर से शादी होती है। इसके बाद यूट्यूबर दूल्हा बताता है कि यह शादी नकली नहीं है और उसने शादी में इतने सारे रील्स अपने पूरे परिवार के साथ इसलिए बनाएं थे क्योंकि वह एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। 

सिंदूर के रंग को लेकर लोगों में छिड़ी बहस

इसके बाद दूल्हे ने कहा कि ये शादी बिल्कुल असली है और बिहार में ऐसा ही सिंदूर लगाया जाता है। साथ में उसने बिहार के लोगों से आग्रह किया कि वे दूसरे प्रदेश के लोगों को बताएं कि गुलाबी सिंदूर का महत्व बिहार में क्या होता है। हमारे लिए ये रंग नहीं बल्कि सिंदूर है। अब इस रील वाले दूल्हे के इस वीडियो पर फिर से लोग कमेंट कर रहे हैं। इस बार भी लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि उसकी शादी असली है। लोग बोल रहे हैं कि अगर बिहार में गुलाबी रंग का सिंदूर इस्तेमाल किया जाता है, तो तुम्हारी मां ने लाल रंग का सिंदूर क्यों लगाया है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि हां, बिहार में गुलाबी सिंदूर से ही शादी होती है और इसी सिंदूर को शुभ माना जाता है। जबकि कई लोगों ने कहा कि लोग इसकी शादी के वीडियो को देख पागल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:

जब साउथ कोरियन लड़के ने पहली बार पहनी धोती, Video शेयर कर जीता हर भारतीय का दिल

मौज के लिए पाकिस्तान डायनासोर से करवा रहा है पंजाबी गानों पर भांगड़ा, Video वायरल