A
Hindi News वायरल न्‍यूज "सुन रौशनी, अब ये गुलामी मेरे से नहीं होगी"; ऑडियो भेजकर बंदे ने किया ब्रेकअप, कारण जानकर आपको नहीं होगा यकीन

"सुन रौशनी, अब ये गुलामी मेरे से नहीं होगी"; ऑडियो भेजकर बंदे ने किया ब्रेकअप, कारण जानकर आपको नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। यह ऑडियो एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को भेजते हुए उससे ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप का कारण जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऑडियो भेजकर बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

आज के समय में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों शब्द काफी आम हो गए हैं। हर 10 लोगों में से 6 या 7 लोग आपको ऐसे मिल जाएंगे जो किसी ना किसी के साथ रिलेशनशीप में होंगे। अब जिस तरह पति और पत्नी में लड़ाई होती है, ठीक उसी तरह BF-GF में लड़ाई होती रहती है। कई बार लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों ब्रेकअप कर लेते हैं। कई बार ब्रेकअप एक दूसरे को समय ना देने, एक पार्टनर के ज्यादा डिमांडिग होने आदि कारणों से होते हैं। मगर क्या आप कभी किसी ऐसे लड़के से मिले हैं जिसने अपनी गर्लफ्रेंड के मोमो खाने से परेशान होकर ब्रेकअप कर लिया हो।

यह गुलामी अब नहीं होगी मेरे से

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण बता रहा है। लड़का कहता है, 'सुन रौशनी, एक तो तू पहले से ही अकडू है मगर जब से अपने बाल लाल करवाए हैं, तेरा दिमाग और भी खराब हो गया है। तेरे H&M के चक्कर में मैंने इंडिया-पाकिस्तान का मैच छोड़ दिया था। सबसे बड़ी बात तुझे हर रोज मोमोज खाने होते हैं। एक प्लेट में 633 कैलेरी होती हैं। इनको पचाने के लिए मुझे ना जाने कितनी बार एब्स मारनी पड़ती हैं। बुरा मत मानियो लेकिन तुझे BF नहीं गुलाम चाहिए और ये गुलामी नहीं होगी मेरे से। इसलिए बाय।'

ऑडियो पर लोगों का मजेदार रिएक्शन

इस ऑडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @tanishaitaan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस ऑडियो को 6 लाख 48 हजार से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। इसे सुनने के बाद लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा- भाई तूने इंडिया पाकिस्तान का मैच छोड़ दिया, तुझे माफी नहीं मिलेगी। तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है- रैशनी ने बेचारे की जिंदगी में अंधेरा कर दिया।

आप भी सुनिए ऑडियो

ये भी पढ़ें-

Allu Arjun के गाने पर David Warner ने किया गजब का डांस, पुष्पा भाऊ बनते ही लोगों ने बजाई ताली

साबुन खाती लड़की का वीडियो हुआ वायरल, लेकिन लोगों ने क्यों कहा- 'यह सब छलावा है'