Sunday, May 05, 2024
Advertisement

साबुन खाती लड़की का वीडियो हुआ वायरल, लेकिन लोगों ने क्यों कहा- 'यह सब छलावा है'

आजकल एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बड़े ही चाव के साथ साबुन खा रही है। यह देखते ही लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 27, 2023 14:51 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB लड़की ने साबुन खाते हुए क्यों बनाया वीडियो?

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे तो कुछ वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन एक अलग ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की बड़े ही मजे के साथ साबुन खाकर दिखाती है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में ख्याल आया कि आखिर कोई साबुन कैसे खा सकता है। लेकिन जब आप वीडियो को अंत तक देखेंगे तो आपको आपके इस सवाल का जवाब खूद मिल जाएगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आजकल वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने एक हाथ में साबुन और दूसरे हाथ में डेटोल का डिब्बा लेकर आती है। टेबल पर एक साबुन का स्टैंड भी रखा नजर आ रहा होगा। मगर वीडियो देखने के बाद लोग हैरान तब हुए जब लड़की साबुन को अचानक से खाने लग जाती है। लड़की साबुन को इतने चाव के साथ खाती है जैसे मानो वो साबुन नहीं कोई अमृत हो। इतना देखते ही बाकि लोगों की तरह आपके मन में भी सवाल उठने लगेगा कि कोई साबुन कैसे खा सकता हैं। लेकिन वीडियो में आगे आपके इस सवाल का जवाब लड़की खुद दे देती है। दरअसल यह कोई साबुन नहीं होता है बल्कि साबुन जैसा दिखने वाला एक केक होता है।

लोगों ने उतारा गुस्सा

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 21b_kolkata नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने छला हुआ महसूस किया। इसके बाद लोगों ने गुस्से में जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा- तेरा बाप तुझे मारता नहीं है। तो वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है- तुम हारपिक औ डोमेक्स भी खा कर देखो। लेकिन तीसरे यूजर के कमेंटे ने तो हैरान ही कर दिया। उसने लिखा- मुझे सच में साबुन खाने की लत लग गई है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

यूनिवर्सिटी ड्रॉपआउट ये महिला सालाना कमा रही 50 लाख, सप्ताह में करती है मात्र 6 घंटे काम; जानें कैसे?

Chicken Sandwich खरीदने गया था शख्स मगर हुआ कुछ ऐसा कि रातों-रात हो गया करोड़पति

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement