A
Hindi News वायरल न्‍यूज वलसाड में होने लगी नोटों की बारिश, तेज दान गढवी की गायकी से खुश होकर लोगों ने जमकर बरसाए नोट, वीडियो हुआ वायरल

वलसाड में होने लगी नोटों की बारिश, तेज दान गढवी की गायकी से खुश होकर लोगों ने जमकर बरसाए नोट, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर गुजरात का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गायक मंच पर अपनी टीम के साथ गाना गा रहे हैं और इस दौरान लोग उनपर नोटों की बारिश कर रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रोग्राम में जमकर बरसे नोट

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोग दुखी या फिर खुश हो जाते हैं। मगर इस बार एक अलग ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गुजरात के वलसाड जिले में आयोजित एक कार्यक्रम का वीडियो है जिसमें लोग गायक पर अंधाधुंध पैसों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

किस कार्यक्रम का है वीडियो?

वलसाड के वापी जिले में समाजिक कार्य के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी कार्यक्रम में तेजदान गढवी अपनी टीम के साथ पहुंचे थे। उनका गाना सुनने के बाद लोग काफी खुश हुए। उनके गानों से खुश होने के बाद लोगों ने उनपर जमकर पैसे उड़ाए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस तरह गाना नॉन स्टॉप चल रहा है, ठीक उसी तरह पैसों की बरसात भी नॉन स्टॉप हो रही है।

देखिए पैसों की बारिश

क्यों आयोजित हुआ था यह कार्यक्रम?

वापी में समाजिक कार्य के लिए लोक डायरा का एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इस कार्यक्रम को आयोजित करने का उद्देश्य समाज में सेवा करना था। स्वामीनारायण ज्ञानपीठ, सलवाव और अन्य संगठनों ने मिलिकर यह कार्यक्रम आयोजित किया था। इस प्रोग्राम में जितने भी पैसे इक्ट्ठे होंगे उनका इस्तेमाल गरीब और अनाथ बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने, गरीबों को फ्री भोजन देने जैसे अच्छे कामों में किया जाता है।

(वलसाड से पाटिल जितेंद्र की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

भूख बड़ी चीज है! म्यूजियम में लड़का 99 लाख का खा गया आर्टवर्क, उसके बाद किया ऐसा काम

एक बार फिर हैरान होने के लिए हो जाइए तैयार, वायरल वीडियो देख आपकी गलतफहमी भी हो जाएगी दूर