Thursday, May 09, 2024
Advertisement

एक बार फिर हैरान होने के लिए हो जाइए तैयार, वायरल वीडियो देख आपकी गलतफहमी भी हो जाएगी दूर

अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका हैरान होना तो तय है। वीडियो में एक स्ट्रीट आर्टिस्ट ऐसा कमाल का करतब करके दिखाता है कि उसे देखने के बाद हर कोई चौंक जाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 26, 2023 6:41 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB स्ट्रीट आर्टिस्ट ने कर दिखाय कमाल

सोशल मीडिया एक कमाल की डिजिटल दुनिया है। यहां आपको वो सब देखने को मिलता है जो शायद आपने अपनी खुद की आंखों से नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया पर हंसाने वाले वीडियो से लेकर हैरान कर देने वाला वीडियो देखने को मिल जाता है। ऐसे वीडियो देखने के बाद आदमी का दिन बन जाता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको कुछ देर के लिए बिल्कुल हैरान कर देगा। एक स्ट्रीट आर्टिस्ट सड़क पर कुछ ऐसे ही करतब करके दिखाता है जो हर किसी के बस की बात नहीं है।

वाह! क्या बात है

हम सभी ने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें एक व्यक्ति बिना किसी सहारे के हवा में लटका या फिर बैठा हुआ नजर आता है। अब ऐसा करना हर किसी के लिए संभव नहीं है तो लोग यह बात समझ बैठते हैं कि उसके हाथ में जो डंडा है उसमें एक सीट जुड़ा हुआ है जिसकी मदद से वह शख्स हवा में बैठा है। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो फिर एक बार यह वायरल वीडियो देख लीजिए, आपकी गलतफहमी दूर हो जाएगी।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने अपने पूरे शरीर पर गोल्डन रंग का कपड़ा पहना हुआ है। बंदे के हाथ में एक डंडा है जिसे पहले वह एक जगह सेट करता है। इसके बाद वह अपने एक पैर के पंजे पर पूरा बल देकर हवा में बैठता है। मगर लोग तब हैरान हो जाते हैं जब वह शख्स दूसरे पैर को भी जमीन से उठा लेता है और पूरी तरह से हवा में बैठ जाता है। ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं है इसलिए इसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया।

लोगों ने कला को सराहा

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.6 मिलियन व्यू मिल चुका है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- स्ट्रीट आर्टिस्ट को देखने में हमेशा मजा आता है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- स्ट्रीट आर्टिस्ट काफी टैलेंटेड होते हैं। एक यूजर को यह सब झूठ लगा तो उसने कमेंट किया- मैं नहीं मान सकता कि यह सब सच है। खैर आपको क्या लगता है, आर्टिस्ट ने यह सब कैसे किया होगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

वीडियो आपको कर देगा हैरान

ये भी पढ़ें-

कर्मचारी को नौकरी से निकालना कंपनी को पड़ा भारी, अब देना पड़ेगा 12 लाख रुपये का मुआवजा

महिला का घर ढहाने के बाद बोले- Oh I'm at wrong address, रोकने पर करा दिया था 'चुप'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement