Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

महिला का घर ढहाने के बाद बोले- Oh I'm at wrong address, रोकने पर करा दिया था 'चुप'

जॉर्जिया की एक महिला के पैरों के नीचे से तब जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि किसी कंपनी ने गलती से उसके घर को तोड़ दिया है। इस दौरान महिला छुट्टी मनाने बाहर गई थी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 25, 2023 13:10 IST
एक कंपनी की गलती से महिला का घर टूटा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक कंपनी की गलती से महिला का घर टूटा

हर कोई चाहता है कि उसका खुद का एक घर हो, जिसमें वो अपने परिवार के साथ अच्छे पल बीता सके। अपने घर के लिए हर कोई दिन रात मेहनत करता है और एक-एक रुपया जोड़कर खुद का घर बनाता है। अब सोचिए कि आपने काफी मेहनत से अपना एक घर बनाया हो और कोई दूसरा आकर उसे तोड़ दे, तो कैसा लगेगा। इस दुख का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। कुछ ऐसा ही जॉर्जिया की एक महिला के साथ हुआ।

क्या है पूरा मामला?

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जॉर्जिया की रहने वाली सुसान हॉजसन छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गई थी। इस दौरान उनका एक पड़ोसी उन्हें फोन करके पूछता है, 'क्या आपने अपने घर को तोड़ने के लिए किसी को भेजा है?' यह सवाल सुनते ही हॉजसन चौंक गई और उन्होंने कहा कि नहीं मैंने किसी को नहीं भेजा। यह जवाब सुनने के बाद उनके पड़ोसी ने बताया कि यहां किसी ने आपको पूरे घर को तोड़ दिया है।

उन्होंने आगे बताया कि, पड़ोसी ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तब उनके कर्मचारियों ने बुरा व्यवहार करते हुए कहा- तुम चुप रहो और अपने काम से काम रखो। इसके बाद मैंने अपने एक रिश्तेदार को वहां पर भेजा। मेरे रिश्तेदार ने उनसे घर तोड़ने का परमिट मांगा। जब परमिट चेक किया गया तब पता चला कि वो गलत पते पर आ गए हैं। इसके बाद वो सभी सामान को पैक करके वहां से चले गए।

कंपनी ने गलती पर माफी भी नहीं मांगी

हॉजसन ने बताया कि, इस गलती के बाद से कंपनी के लोग अभी तक मेरे पास नहीं आए हैं। यह मानना मेरे लिए कठिन हो रहा है कि क्या किसी के घर जाकर सब कुछ बर्बाद करने का क्या उनके पास अधिकार है। उन्होंने आकर माफी तक नहीं मांगी। मुझे इसे ठीक करना है लेकिन उन्होंने मुझे कुछ भी मदद नहीं की।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने आगे बताया कि, मैं और मेरा परिवार दिन रात यह सोचते हुए जगते हैं कि क्या यह सब कोई मजाक था। अब हम लोग सोच रहे हैं कि हम आगे क्या कार्रवाई कर सकते हैं। हम पुलिस को शिकायत दर्ज कराने, वकील से बात करने जैसी संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं।

बता दें कि WAGA TV को दिए एक बयान में कंपनी ने बताया कि, हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। हमारी कोशिश है कि हम जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा लें।

ये भी पढ़ें-

दुनिया की सबसे छोटी साइकिल के साथ बुजुर्ग व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो देख आप भी करेंगे सलाम

Viral: बस यही देखना रह गया था! शख्स ने 'Momo' मिलाकर बनाई मोमो चाय, पीने के बाद हुआ कुछ ऐसा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement