Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video: जब सड़कों पर नाचने लगे 'Zombie' तो देखने वाले भी हुए हैरान, जानें क्या है वजह ?

सोशल मीडिया पर आजकल अमेरिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं जोम्बी (लाश) बनकर सड़कों पर डांस कर रही हैं। वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया कि आखिर ये ऐसा क्यों कर रही हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 25, 2023 7:58 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB सड़कों पर नाचते दिखे Zombie

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है तो वहीं कुछ वीडियो लोगों को डरा देते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप पहले तो हैरान होंगे और वजह जानने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। वायरल वीडियो में कुछ जोम्बी अचानक सड़कों पर नाचने लगते हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।

सड़कों पर उतरे 'जोम्बी'

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ जोम्बी सड़क पर नाच रहे हैं। बात दें कि यह वीडियो अमेरिका के कनेक्टिकट का है। यहां जोम्बी बनकर नाचने वाली सभी महिलाएं 'मां' हैं और यह खुद को 'मोम्बीज' कहती हैं। यह एक खास प्रोग्राम के तहत हर साल इस जगह पर ऐसा डांस करती हैं।

क्या है वजह?

2016 से यह महिलाएं 'मोम्बीज' बनकर कनेक्टिकट की सड़कों पर ऐसा परफॉर्मेंस करती हैं। इसका लक्ष्य कैंसर रिसर्च के लिए पैसा इकट्ठा करना है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि- 'हर साल सैकड़ों मोम्बीज कैंसर रिसर्च के लिए फंड जुटाने के खातिर जोम्बी की तरह तैयार होती हैं।'

लोगों को पसंद आया आईडिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद पहले तो हर कोई हैरान हुआ मगर इसके पीछे की वजह जानने के बाद लोगों ने इस आईडिया को खूब सराहा है। एक यूजर ने लिखा- मैं इस ग्रूप को जरूर ज्वाइन करूंगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा- इन सभी महिलाओं पर गर्व हो रहा है। आपको यह तरीका कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

आपने कभी नहीं देखी होगी 'रावण' की ऐसी एंट्री, लोगों ने कहा- पुष्पक विमान चोरी हो गया क्या?

Viral: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हुई खतरनाक लड़ाई! लड़के को चाचा ने दबा के धोया; लोग बोले- अंकल जी बहुत जोश में हैं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement