Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

आपने कभी नहीं देखी होगी 'रावण' की ऐसी एंट्री, लोगों ने कहा- पुष्पक विमान चोरी हो गया क्या?

विजयादशमी के अवसर पर देश भर में रावण का पुतला जलाया जाता है। ऐसा करके लोगों को संदेश दिया जाता है कि बुराई कितनी भी ताकतवर क्यों ना हो, एक दिन उसका अंत जरूर होता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 25, 2023 7:11 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB रावण ने बुलेट पर मारी एंट्री

देश भर में मंगलवार यानी 24 अक्टूबर को विजयादशमी का त्योहार मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न जगहों पर रावण दहन का कार्यक्रम भी रखा गया। रावण दहन करते हुए समाज को यह संदेश दिया जाता है कि परिस्थिति चाहे कैसी भी हो और बुराई कितना भी बलवान हो, अंत में जीत हमेशा अच्छाई की ही होती है। इसी बीच एक 'मॉडर्न रावण' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी एंट्री और परफॉर्मेंस देखकर लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों ने मजेदार कमेंट्स करते हुए रावण के खूब मजे भी लिए।

मॉडर्न जमाने का रावण

आज तक आपने कई जगह की रामलीला देखी होगी। कहीं रावण की एंट्री उसके पुष्पक वाहन पर होती है तो कहीं साधारण एंट्री से ही काम चला लिया जाता है। मगर पंजाब में ऐसा नहीं होता है। पंजाब के होशियारपुर पिंड का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि सिद्धू मूसे वाला के गाने पर रावण बुलेट के साथ एंट्री करता है। बुलेट साइड में लगाने के बाद रावण स्टेज पर पहुंचता है। कुछ देर इधर-उधर घूमने के बाद पंजाबी गाने पर पंजाबी डांस शुरू कर देता है। वहां बैठी जनता को रावण का डांस काफी पसंद आता है।

लोगों ने लिए जमकर मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @xavierunclelite नाम के पेज से शेयर किया गया है। 24 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो के साथ सभी को दशहरा की बधाई दी गई है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 76 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद रावण से मजे लेने के लिए सभी मैदान में उतर गए। एक यूजर ने लिखा- नॉर्थ इंडिया में जब रावण का पुष्पक विमान चोरी हो जाए। तो वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है- यह रावण कम और यमराज ज्यादा लग रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हुई खतरनाक लड़ाई! लड़के को चाचा ने दबा के धोया; लोग बोले- अंकल जी बहुत जोश में हैं

अपनी पत्नी को बीच रास्ते पर भूलकर 100 मील दूर चला गया शख्स, वजह सुनकर नहीं रूकेगी आपकी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement