Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

कश्मीर की वादियों में आरती का पति संग रोमांस, हनीमून से वायरल हुआ वीडियो

गोविंदा की भांजी आरती सिंह फिलहाल अपने पति के साथ हनीमून पर हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कश्मीर की वादियों में अपने पति संग रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 21, 2024 22:38 IST
Arti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कश्मीर की वादियों में पति संग रोमांटिक हुईं आरती

गोविंदा की भांजी आरती सिंह हाल ही में दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई, कई दिनों तक शादी के फंक्शन चले, जिसमें तमाम सितारों का तांता देखने को मिला। आरती की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं शादी के बाद अब उनके हनीमून का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी हाइप बटोर रहा है।आरती और दीपक शादी के एक महीने बाद कश्मीर हनीमून मनाने गए है, जहां दोनों बर्फिली वादियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

कश्मीर में दिखा आरती-दीपक का रोमांस

आरती ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह और उनके पति कश्मीर की वादियों में धूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कश्मीर की सड़क पर कपल का रोमांस भी देखने को मिल रहा है। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे बर्फिली वादियों में एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में आगे दोनों आधी रात को सड़क पर एक-दूसरे से गले मिलते हुए भी जनर आ रहे हैं। इस दौरान आरती अपने पति को किस भी करती हुई नजर आती हैं। कपल का ये प्यार भरा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग आरती के पति का रंग डार्क होने की वजह से उन्हें ट्रोल भी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

आरती सिंह के बारे में

बता दें कि आरती सिंह ने दीपक चौहान से 5 अप्रैल 2024 को सात फेरे लिए। उनकी शादी में मामा गोविन्दा भी शामिल हुए, जिनकी मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement