Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

कभी जोकर तो कभी बूढ़े बन 'सावी' के ट्रेलर में छाए अनिल कपूर, दिव्या खोसला का भी दिखा खतरनाक अंदाज

'एनिमल', 'फाइटर' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद अब अनिल कपूर जल्द ही 'सावी' फिल्म में एक बड़े ही अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें अनिल के साथ-साथ दिव्या खोसला भी अपने रोल की वजह से छा गई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 21, 2024 20:02 IST
Anil Kapoor, Divya Khosla- India TV Hindi
Image Source : X 'सावी' के ट्रेलर में छाए अनिल कपूर

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी मचअवेटेड मूवी ‘सावि’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे भी नजर आएंगे। ये फिल्म थ्रिलर-एक्शन से भरपूर है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया है। इस ट्रेलर में दिव्या खोसला और अनिल कपूर का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है। जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।  

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

'सावी' के 1 मिनट 52 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत दिव्या खोसला से होती हैं। जहां वह एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं और कहती हैं कि अगर आप सब यह वीडियो देख रहे हैं, तो आप जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूं, लेकिन यह पूरी कहानी नहीं है। इसके बाद ट्रेलर में दिखता है कि सावी यानी कि (दिव्या) अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहती हैं, लेकिन फिर हर्षवर्धन राणे जो इस फिल्म में उनके पति का किरदार निभा रहे हैं उन्हें पुलिस खून और ड्रग्स के इल्जाम में पकड़कर देश के सबसे बड़े जेल में बंद कर देती है। इसके बाद शुरु होती है सावी के स्ट्रगल की कहानी। वो अपने बेगुनाह पति को छुड़वाने के लिए एड़ी-चोटी का दम लगा देती हैं। उन्हें बाहर निकालने के लिए वह लॉकअप तोड़ने का प्लान करती है, जिसमें उनकी मदद अनिल कपूर करते हैं। 

अनिल के किरदार को लोग कर रहे पंसद

इस दौरान अनिल कपूर कभी जोकर तो कभी बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आते हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है कि वो अपनी पहचान छिपाने कि कोशिश करते हैं। वो अपने किरदार से हर्षवर्धन और दिव्या पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सावि के इस खतरनाक साजिश को अंजाम देने के लिए उन्हें अनिल कपूर की मदद मिलती है। वे कहते हैं कि उनके पास हर ताले की चाबी है। अनिल सावी को जुर्म की दुनिया में उतारते हैं और खतरनाक योजना बनाते हैं। लेकिन अंत में पता नहीं क्या होता है कि सावी पर खुद ही मर्डर के चार्सेज लग जाते हैं। अब आगे क्या होगा यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। फिलाहल थ्रिलर-एक्शन से भरपूर 'सावी' के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

'सावी' कब होगी रिलीज?

बता दें कि 'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' इसी महीने 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अभिनय देव के निर्देशन में बनी इस मूवी को मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement