Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

चमक गई यूपी की छोरी नैंसी त्यागी की किस्मत, बाॅलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया ड्रेस डिजाइन करने का ऑफर

यूपी की छोरी नैंसी त्यागी इन दिनों कांस में सेल्फ मेड ड्रेस पहनने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई उनके ड्रेस और उनके स्टाइल का मुरीद हो गया है। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि नैंसी त्यागी टैलेंट की दीवानी सोनम कपूर भी हो गई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 21, 2024 21:29 IST
Nancy Tyagi, Sonam Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X नैंसी त्यागी की फैन हुईं सोनम कपूर

77वें कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वैसो तो दुनियाभर की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की और अपने स्टाइल और लुक से लोगों का दिल जीत लिया। इसमें से एक नाम नैंसी त्यागी का भी है, जो कांस में अपने सेल्फ मेड ड्रेस को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। जहां पहले दिन उन्होंने पिंक कलर का सेल्फ मेड गाउन पहना तो वहीं दूसरे दिन उन्होंने लैवेंडर कलर की डिजाइनर साड़ी से लाइमलाइट लूट ली। इस वक्त उनके डिजाइन और टैलेंट की हर तरफ वाहवाही हो रही है। यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी नैंसी के डिजाइन की मुरीद हो गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए नैंसी से उनके लिए भी आउटफिट बनाने के लिए रिक्वेस्ट कर दी है।

सोनम कपूर ने नैंसी को दिया ऑफर

हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर नैंसी के कांस के लुक का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कान्स में सबसे बेस्ट आउटफिट। नैंसी त्यागी मेरे लिए भी कुछ बना दो। वहीं सोनम कपूर के इस पोस्ट को नैंसी ने भी अपनी स्टोरी पर री-शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- 'थैंक्यू सोनम कपूर, आपके लिए एक दिन कुछ खास क्रिएट करना बहुत मजेदार होगा।' सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं बल्कि नैंसी के स्टाइल की ईशा मालवीय, टीना दत्ता और डॉली सिंह जैसी एक्ट्रेसेस भी फैन हो गई है। उन्होंने भी नैंसी के इस पोस्ट पर काॅमेंट करके उनके लुक की तारीफ की है।

Nancy Tyagi, Sonam kapoor

Image Source : X
नैंसी त्यागी की फैन हुईं सोनम कपूर

पढ़ाई छोड़ करने लगीं सिलाई

बता दें कि नैंसी यूपी के छोटे से गांव बरनवा की हैं। ऐसे में गांव से निकलकर नैंसी त्यागी का कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचना किसी मिसाल से कम नहीं है। बताया जाता है कि 12वीं की पढ़ाई के बाद नैंसी UPSC का सपना लिए दिल्ली शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि कोरोना काल में उनकी आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ने लगी और इसी दौरान उन्होंने सिलाई का काम शुरू किया। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने द्वारा सिले गए कपड़ों का वीडियो शेयर करती हैं, जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार भी मिलता है। वीडियो में उनके एक से बढ़कर एक आउटफिट के डिजाइन देखने को मिलते हैं। यहीं वजह है कि आज उनकी मेहनत का फल मिला है कि वह कांस के रेड कार्पेट तक पहुंच पाई हैं। नैंसी त्यागी की सफलता इस बात का सबूत है कि सपने देखने और उन्हें पूरा करने का जुनून रखने वालों की कभी हार नहीं होती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement