Saturday, July 27, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह के रॉकस्टार नाना ने 93 साल की उम्र में किया वो काम, यंग जनरेशन भी देख हो जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह हमेशा अपने स्वैग और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन जब आप उनके 93 साल के नाना को देख लेंगे तो आप समझ जाएंगे कि उनके सामने तो रणवीर सिंह कुछ भी नहीं हैं। वहीं इस उम्र में भी रणवीर के नाना ने वो कर दिखाया जिसे करने में यंग जनरेशन भी अपनी नाक सिकोड़ते हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 21, 2024 18:11 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : X रणवीर सिंह के 93 साल के नाना ने जीता सबका दिल

सोमवार 20 मई को 6 राज्यों में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण की वोटिंग हुई, जिसमें महाराष्ट्र का नाम भी शामिल था। आम जनता से लेकर बॉलीवुड पर भी वोटिंग का उत्साह नजर आया। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन ,रेखा, रणबीर कपूर जैसे कई सितारों ने वोट देकर अपनी जिम्मेदारी पूरी की है। इस दौरान सेलेब्स के वोटिंग बूथ पर पहुंचने से लेकर लाइन में खड़े होने तक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन फिलहाल इस वक्त जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है रणवीर सिंह के नाना जी की, जो 93 साल की उम्र के होते हुए भी तपती गर्मी में अपना वोट डालने मतदान केन्द्र पर पहुंचे थे। इस दौरान की तस्वीर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है, जिसमें उका नानाजी का स्वैग देखते ही बन रहा है। 

रणवीर सिंह के नाना हैं रॉकस्टार 

जी हां, बीते दिनों जहां एक तरफ रणवीर सिंह अपनी प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ वोट देने बूथ पर पहुंचे थे तो वहीं रणवीर सिंह के नाना भी 93 की उम्र में वोट देने से पीछे नहीं हटे। रणवीर सिंह ने नानाजी की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक पुलिस वाले के साथ वोटिंग बूथ पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो में नानाजी का स्टाइल देखकर कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर बिल्कुल अपने नानाजी की तरह ही स्टाइलिस्ट और जिंदादिली हैं। वहीं नानाजी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि - '93 साल की उम्र में, 93°F में उन्होंने वोट दिया, क्योंकि वह एक वोटर हैं। मेरे रॉकस्टार नाना।' अब रणवीर के इस पोस्ट पर फैंस कॉमेंट्स कर इस उम्र में एक जिम्मेदार नागरिक बने रहने के एक्टर के नाना के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस नानाजी के स्टाइल को लेकर भी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'क्या बात है, तो आपके बालों के राज आपके नाना हैं।' एक ने कहा- 'आपके नाना आपसे अधिक स्टाइलिश हैं।'

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। अब फिलहाल रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही वह फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement