Saturday, May 11, 2024
Advertisement

दुनिया की सबसे छोटी साइकिल के साथ बुजुर्ग व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो देख आप भी करेंगे सलाम

सोशल मीडिया पर आजकल सभी का ध्यान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी तरफ खींच लिया है। उनके टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान है और सोच रहा है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 25, 2023 12:00 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB सबसे छोटी साइकिल को चलाकर दिखाया

साइकिल चलाने आती है आपको? अब कुछ लोग बोलेंगे कि हां, बहुत अच्छे से आती है। लेकिन कुछ लोग बताएंगे कि नहीं, अभी उन्हें नहीं आती है। आप सोच रहे होंगे कि हम साइकिल चलाने के बारे में क्यों पूछ रहे हैं। तो बता दें कि एक बुजुर्ग व्यक्ति ने दुनिया की सबसे छोटी साइकिल पर कुछ ऐसा कमाल का करतब करके दिखाया है जो हर कोई नहीं कर सकता है। शायद आप भी नहीं कर सकते हैं।

दुनिया की सबसे छोटी साइकिल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो को काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में आपको एक बुजुर्ग व्यक्ति और उनके हाथ में दुनिया की सबसे छोटी साइकिल दिख रही होगी। आपको शायद लगे कि यह बच्चों का खिलौना है तो बता दें आप यहां गलत हैं। यह साइकिल कोई खिलौना नहीं है बल्कि यह साइकिल चलती है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि यह आदमी उस साइकिल के पैडल पर अपने पैर रखते हुए उसे चलाकर दिखाता है। बुजुर्ग व्यक्ति उस साइकिल पर एक लंबा चक्कर लगाकर दिखाता है। ऐसा देखते ही वहां खड़ा हर आदमी हैरान हो जाता है।

लोगों के उड़ गए होश

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि- यह दुनिया की सबसे छोटी साइकिल है। बुजुर्ग व्यक्ति का करतब देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आखिर उन्होंने उसे कैसे चलाया? एक दूसरा यूजर लिखता है- क्या शानदार टैलेंट है। lतीसरा यूजर लिखता है- मैं तो बड़ी साइकिल भी नहीं चला सकता और ये आदमी इतनी छोटी साइकिल को कितने आराम से चला रहा है। क्या आपने कभी किसी को ऐसा करतब करते हुए देखा है? अगर देखा है तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral: बस यही देखना रह गया था! शख्स ने 'Momo' मिलाकर बनाई मोमो चाय, पीने के बाद हुआ कुछ ऐसा

ऐसी लड़ाई कहीं देखी नहीं होगी! DTC बस में सीट को लेकर एक दूसरे के बाल खींचने लगी महिलाएं, वीडियो वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement