A
Hindi News वायरल न्‍यूज हरियाणा के छोरों ने देश के दुशमनों के सीने में लगाई आग, ऑस्ट्रेलिया में दिखा भारत का जलवा

हरियाणा के छोरों ने देश के दुशमनों के सीने में लगाई आग, ऑस्ट्रेलिया में दिखा भारत का जलवा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हरियाणा के लड़के ऑस्ट्रेलिया के सड़क कार रैली निकाल कर देशभक्ति गाने बजा रहे हैं।

हरियाणवी लड़कों ने ब्रिस्बेन की सड़कों पर दिखाया भारत का जलवा।- India TV Hindi Image Source : TWITTER हरियाणवी लड़कों ने ब्रिस्बेन की सड़कों पर दिखाया भारत का जलवा।

भारत में रहने वाले सभी लोगों को अपने देश से कितना प्यार है यह आपको इस वीडियो में देखने को मिल जाएगा। देशभक्ति की भावना यहां के नागरिकों में ऐसे भरी हुई है जैसे देश से पहले इनके लिए कुछ भी नहीं। बात चाहे देश के सीमा की हो या देश के अंदर। भारत में अलग-अलग धर्मों और जातियों के लोगों में जो प्यार है उसे देख विदेश के लोगों को एकता का सबसे अच्छा उदाहरण मिलता है। देशभक्ति से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवा अपनी चार पहिया वाहन से रैली निकाल कर देशभक्ति गानों में लीन दिख रहे हैं। 

ब्रिस्बेन की सड़कों पर लहराया तिरंगा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क पर लाइन से सैकड़ों कारें लगी हुईं हैं और कार के अंदर तेज आवाज में देश भक्ति गाना बज रहा है। सभी कारों पर भारत और ऑस्ट्रेलिया का झंडा लहरा रहा है और कार से बाहर खड़ा एक युवा अपने हाथ में तिरंगा लिए गाने को गा रहा है। वीडियो में दावा किया गया है कि ये नजारा ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन का है। जहां हरियाणवी लड़के दूसरे देश में भारत का डंका बजा रहे हैं। इस वीडियो को देख लोगों में देशभक्ति की भावना तेज हो गई है। 

यूजर्स ने कमेंट कर भारत को बताया महान

इस वीडियो को ट्विटर पर Divya Gandotra Tandon नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा है- ब्रिस्बेन में गर्वित हरियाणवी लड़के, नफरत के खिलाफ खड़े होकर भारत के लिए प्यार फैला रहे हैं! #UnitedAgainstHate #भारत जिंदाबाद। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं कई लोग कमेंट कर बोले- भारत का परचम पूरी दुनिया में लहरा रहा है। वहीं कुछ लोगों ने कहा- भारत हमेशा से विश्व गुरू रहा है।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया के सबसे जहरीले सांप, अगर काट दें तो कोई नहीं बचा सकता

बेटे के बहस से नाराज हुए पापा, अगले सुबह ही WhatsApp पर लगा दी संतान गोद लेने की स्टोरी