Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बेटे के बहस से नाराज हुए पापा, अगले सुबह ही WhatsApp पर लगा दी संतान गोद लेने की स्टोरी

एक लड़के ने अपने ट्वीट में बताया कि बीती रात उसका उसके पिता जी के साथ किसी बात पर बहस हो गया था। जिसके बाद उसके पापा ने अपने Whatsapp स्टेटस पर ऐसी स्टोरी लगा दी जिसे देखकर वह सन्न रह गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 27, 2023 17:59 IST
पिता का Whatsapp स्टेटस।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पिता का Whatsapp स्टेटस।

बागबान मूवी तो आपने देखी ही होगी। इस मूवी में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी हैं जो कि 4 बच्चों के माता-पिता रहते हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और बेटे को गोद लिया होता है और वह बेटा सलमान खान रहता है। जो कि अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी को उनके बच्चों से भी ज्यादा प्यार और इज्जत देता है। आपने भी देखा होगा कि घर में यदि मां-बाप का दिल अपनी संतान की वजह से दुखता है तो उन्हें भी बागवान फिल्म याद आ जाती है और वह अपने बच्चों को इसका उदाहरण देने लगते हैं। 

बेटे से नाराज पिता ने कर दिया दूसरा बच्चा गोद लेने का ऐलान

ऐसा ही एक वाक्या एक लड़के के साथ हो गया जिसकी जानकारी उसने ट्विटर पर ट्वीट के जरिए दिया। लड़के का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं आज के जेनरेशन के लोगों की सहानुभूती उस लड़के को मिल रही है। हुआ यूं था कि रात को किसी बात पर लड़के की बहस उसके पिताजी के साथ हो गई थी। जिसके बाद वह अगली सुबह उठा तो WhatsApp पर अपने पापा की स्टोरी देखकर हैरान रह गया। लड़के के पापा ने स्टोरी में बागबान का जिक्र करते हुए दूसरी औलाद को गोद लेने का ऐलान कर दिया था।

लड़के ने पापा की Whatsapp स्टोरी शेयर की

लड़के ने अपने पापा की Whatsapp स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर कर दिया और कैप्शन में लिखा- रात में पापा के साथ एक छोटी सी बहस हो गई जिसके बाद आज सुबह उनके WhatsApp स्टेटस पर यह स्टोरी थी। लड़के ने यह ठ्वीट अपने ट्विटर हैंडल @Ujjawal_athrav से पोस्ट किया था। खबर लिखे जाने तक लड़के के इस ट्वीट को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

यूजर्स ने लिए लड़के के मजे

लड़के के पापा ने अपने Whatsapp स्टेट्स में लिखा था- धीरे-धीरे समझ में आ रहा है कि 'बागबान' में अमित जी ने 4 बेटों के रहते एक बच्चा क्यों गोद लिया था। लड़के के पोस्ट को देखकर दूसरे लोगों का मन भी काफी दुखी हुआ और कमेंट कर उसके साथ अपनी शोक संवेदना जाहिर की। एक यूजर ने लिखा- धीरे-धीरे समझ आ रही है कि बागबान फिल्म में 4 बेटों ने अपने मां-बाप को घर से क्यों निकाला था। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा- तुम्हारे पापा का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- औलाद ऐसी हो तो बच्चा अडॉप्ट करने में कैसी शर्म?

ये भी पढ़ें:

मिलिए किम जोंग उन की बेटी से, देश में पिता के ही बनाए नियमों की उड़ाती है धज्जियां

भारत का पहला अंडरवाटर म्यूजियम, 26 मीटर की गहराई में स्थित, देखें Photos

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement