Friday, April 26, 2024
Advertisement

"बेशरम रंग" गाने पर लड़की ने अपने डांस से कर दिया इंटरनेट का पारा गर्म, यूजर्स बोलें- इसके आगे तो दीपिका भी फेल

पठान फिल्म का हर गाना सुपरहिट हुआ था। लेकिन "बेशरम रंग" पर पूरी दुनिया डांस करती हुई नजर आई। ये गाना इतना हिट रहा कि पूरा सोशल मीडिया इस गाने के रील्स से भर गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 26, 2023 17:11 IST
लड़की ने अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीता।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़की ने अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीता।

सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल होता है और लोग इंस्टा, फेसबुक पर स्क्रॉल करते हुए उस वीडियो पर आकर अटक जाते हैं। ये वीडियो उन्हें इतना पसंद आता है कि उसे शेयर किए बिना रह नहीं पाते। सोशल मीडिया के इस जमाने में युवाओं का टैलेंट देख लोग हैरान हैं। लोग अपने इसी टैलेंट को सोशल मीडिया पर रील्स के जरिए शेयर करते हैं। रील्स में लड़कियां अक्सर आपको बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए दिख जाएंगी। अपने डांस वीडियो के इन रील्स से कई लोगों ने खूब नाम कमाया है। 

‘बेशरम रंग’ पर लड़की कके डांस को देख लोग हुए दिवाने

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक लड़की की डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पठान फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ पर डांस करते हुए नजर आ रही है। अब तक तो आपने ‘बेशरम रंग’ पर डांस करते हुए कई लड़कियों और सेलिब्रिटियों को देखा होगा। लेकिन ब्लैक ड्रेस में यह लड़की अपनी अदाओं से ऐसे कहर बरपा रही है कि लोग उसकी अदाएं देख आहें भर रहे हैं। लड़की की एक एक अदाएं और डांस स्टेप इतनी क़ातिलाना हैं कि लोग उसे दीपिका से भी बेहतर बता रहे हैं। 

दीपिका से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि लड़की दीपिका के अंदाज में ब्लैक ड्रेस पहनकर पठान के बेहद पॉपुलर गाने बेशरम रंग पर अपनी जहर जैसी कमर मटका रही है। लड़की ने वीडियो में ज्यादातर डांस स्टेप्स दीपिका की कॉपी किया और उसे दीपिका से भी बेहतर कर के दिखाया। लड़की के एक्सप्रेशन को देखकर हर कोई उसका दिवाना हो जाएगा। लड़की की अदाएं तो कमाल की थी ही लेकिन उसकी खूबसूरती ने उसकी इस दिलकश अदाओं पर चार चांद लगा दिए हैं।

वीडियो देख लोगों ने लड़की पर खूब अपना प्यार बरसाया

वायरल हो रहे इस वीडियो को manishasati17 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करोड़ों व्यूज और 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लड़की की डांस परफॉर्मेंस को देख यूजर तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने तो कहा कि ‘काश फ़िल्म में दीपिका की जगह आप होतीं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- आपके डांस वीडियो का मैं दिवाना हूं। अप दीपिका से भी अच्छा डांस करती हैं। जबकि एक अन्य यूजर ने लड़की को अब तक की सबसे हॉट लड़की बताया।

ये भी पढ़ें:

आसमानी आफत, एक ही जगह पर कई बार गिरी बिजली, डरा देने वाला नजारा हुआ कैमरे में कैद

कार्टूनिस्ट ने इस भाजपा नेता को बनाया 'T-Man', लिखा- चलो तुम्हें नागालैंड की सैर कराऊं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement