Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमेरिकन लड़की ने नाटू-नाटू सॉन्ग पर बारिश में भीगते हुए किया कमाल का डांस, Video को मिले 4 मिलियन व्यूज

अमेरिका की एक लड़की ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर नाटू-नाटू सॉन्ग पर बारिश में भीगते हुए कमाल का डांस स्टेप्स किया है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 20, 2023 16:20 IST
ओल्गा मलस्यान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़की ने नाटू-नाटू सॉन्ग पर किया गजब का डांस। (ओल्गा मलस्यान)

नाटू-नाटू डांस का खुमार पूरी दुनिया के सर चढ़कर बोल रहा है। हो भी क्यों ना आखिर बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए नाटू-नाटू ने ऑस्कर सहित गोल्डन ग्लोब पुरस्कार अपने नाम किया है। बता दें कि नाटू-नाटू सॉन्ग RRR मूवी की है। इसे बाहुबली के डायरेक्टर S.S राजामौली ने बनाई है। इस गाने का क्रेज लोगों में इतना है कि हर कोई इस गाने पर अपने डांस स्टेप्स कर के दिखा रहा है। सोशल मीडिया पर तो रील्स की बाढ़ सी आ गई है। दुनिया का हर सेलिब्रिटि इस गाने पर थिरकता हुआ नजर आ रहा है।

लड़की ने नाटू-नाटू सॉन्ग पर किया गजब का डांस

हाल में ही एक अमेरिकन लड़की का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की का नाम ओल्गा मलस्यान है। लड़की ने नाटू-नाटू सॉन्ग पर हुक स्टेप करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनस्यान बारिश के बीच बास्केट बॉल कोर्ट पर डांस कर रही हैं। मनस्यान ने इस डांस वीडियो में अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरण के हर डांस स्टेप को कॉपी किया है। लड़की ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इस साल ऑस्कर में ये डांस और गाना इतना यादगार रहा, मैं खुद को रोक नहीं पाई लेकिन डांस सीखा। कुछ समय पहले ही कोरियन एंबेसी ने भी इस गाने पर डांस का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया था।

लड़की के डांस परफॉर्मेंस पर लोग खूब बरसा रहे हैं अपना प्यार

वायरल हो रहे इस वीडियो को खबर लिए जाने तक 4 मिलियन व्यूज और 3.8 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने लड़की के जबरदस्त डांस परफर्मेंस की बहुत तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं आपके एफर्ट्स के लिए 10 में से 10 देना चाहूंगी लेकिन असल में मैं सिर्फ 9.7 ही दे सकती हूं क्योंकि इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए और भी एनर्जी की जरूरत पड़ेगी। यदि आप इसे और भी दमदार एनर्जी के साथ कर के दिखाएंगी तो हमें बहुत खुशी होगी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा शानदार डांस, आपकी एनर्जी कमाल की है, भारत की ओर से ढेर सारा प्यार।

ये भी पढ़ें:

बाइक में लगाया ट्रैक्टर का पहिया, ऐसा मॉडिफिकेशन देख दंग रह जाएंगे आप

पिस्टल लेकर युवक दिखा रहा था भौकाल, फिर पड़ी पुलिस की नजर और कर दिया ऐसा हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement