Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बाइक में लगाया ट्रैक्टर का पहिया, ऐसा मॉडिफिकेशन देख दंग रह जाएंगे आप

एक बाइक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या बाइक को इस तरह भी मॉडिफाई किया जा सकता है?

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 20, 2023 13:34 IST
tractor tire video viral in bike- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUPERREEL01 बाइक में ट्रैक्टर का टायर वीडियो वायरल

हमारे देश के लिए बाइक लाइफलाइन की तरह है। आज बाइक शहर लेकर दूर-दराज के गांव तक पहुंच गया है। इसके पीछे महत्वपूर्ण कारण सड़कों का तेजी से निर्माण है, जो गांव को शहर से जोड़ा। जिससे आज हर गांव में मोटरसाइकिल देखने को मिल जाती है। वहीं, इनमें कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें बाइक से बेहद प्यार है। वह अपनी बाइक को अलग-अलग डिजाइन में मॉडिफाई करवाते रहते हैं। ऐसी ही एक बाइक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या बाइक को इस तरह भी मॉडिफाई किया जा सकता है?

बाइक में लगा दिया ट्रैक्टर का टायर 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बाइक के साथ नजर आ रहा है। इसमें वो बाइक चलाते दिखाई दे रहा है। इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि मोटरसाइकिल के अगले वाले पहिया में ट्रैक्टर का पहिला लगा हुआ है। इसे देख सभी के दिमाग घूम गए हैं। युवक बड़े ही आसानी से इस बाइक को चला भी रहा होता है। ये वाकई अपने में हैरान कर देने वाला है। एक छोटी सी बाइक में इतने बड़े टायर को लगाकर चलाना। वीडियो देखने के बाद आप अगर बाइक के शौकिन है तो इस तरह के प्रयोग बिल्कुल भी नहीं करिएगा। 

यूजर्स के रिएक्शन देखने लायक 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये होता है जब बाइक में ट्रैक्टर का टायर लगते हैं'। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही वीडियो पर कई यूजर्स के जवाब भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जिनके पास कोई काम नहीं है वो इस तरह का एक्सप्रेशन करते हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ फालतू टाइमपास है। लाइक के लिए सभी लोग ऐसा कर रहे हैं। वीडियो पर वाकई चौंकाने वाले रिएक्शन आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement