Friday, April 26, 2024
Advertisement

पिस्टल लेकर युवक दिखा रहा था भौकाल, फिर पड़ी पुलिस की नजर और कर दिया ऐसा हाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स फेसबुक पोस्ट में पिस्तौल लहराते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद वीडियो में वह लंगड़ाते हुए पुलिस थाने के अंदर जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 19, 2023 16:33 IST
युवक को पिस्टल के साथ भौकाल दिखाना पड़ गया भारी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER युवक को पिस्टल के साथ भौकाल दिखाना पड़ गया भारी।

सोशल मीडिया पर लोग अपना हाव भाव टाइट रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। कई लोग इन प्लेटफॉर्म्स पर इतने पोस्ट करते हैं और अपनी वाहवाही लूटते हुए नजर आते हैं। कुछ लोग अपना खौंफ भी सोशल मीडिया पर ही दिखाते हैं और तमंचे के साथ फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन जब ऐसे पोस्ट पर प्रशासन की नजर पड़ती है तब उनके साथ जो होता है वह कभी भूल नहीं पाते हैं। हाल में ही एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जिसे IPS अफसर राहुल प्रकाश ने ट्विटर पर एक वीडियो के माध्यम से शेयर किया है।

IPS अफसर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

युवक ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था जिसमें वह अपने हाथों में बंदूक लिए हुए दिखा रहा है। उसने ऐसे और भी कई पोस्ट किए हैं जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि वह सोशल मीडिया पर लोगों में अपना खौफ भरना चाहता था। शख्स ने बंदूक वाली पोस्ट के साथ एक फिल्मी डायलॉग भी लिखा था जिसमें लिखा था- 'पुष्पा राज मैं झुकेगा नहीं साला।' वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि शख्स के पैरों में पट्टी बंधी है और उसे एक पुलिस वाला अपने साथ थाने के अंदर ले जा रहा है। राहुल प्रकाश ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कानून के हाथ सिर्फ लंबे ही नहीं होते। IPS राहुल प्रकाश वर्तमान में सीआईडी (CB) में डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल के पद पर तैनात हैं। 

यूजर्स ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

IPS के इस ट्वीट पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- पुष्पा झुकेगा भी और ठुकेगा भी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सहमत, बस इतना और बताइए की इतना सटीक निशाना कैसे लगाते हैं पुलिस वाले, हर बार पैर में, घुटने पर या घुटने से नीचे? कितनी दूरी से चलाई जाती है ये गोली। जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आज की पीढ़ी किस तरफ जा रही है समझ में नहीं आ रहा है, सोशल मिडिया पर इन लोगों को फॉलो करने वाले लोगों पर भी 2,4 डंडे बरसा दिए जाएं तो अक्ल ठिकाने आ जाएगी। कई यूजर्स ने IPS अफसर के इस ट्वीट पर पुलिस के काम की सराहना की है।

ये भी पढ़ें:

बर्थडे के पॉकेट मनी से बेटे ने खरीदा DNA टेस्ट किट, रिपोर्ट आने पर खुल गई मां की पोल, परिवार में मच गया हंगामा

रशियन गर्ल से शादी कर 19 साल का लड़का पहुंचा अपने घर, दुल्हन को देख उड़े मां को होश, फिर जो हुआ...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement