Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बर्थडे के पॉकेट मनी से बेटे ने खरीदा DNA टेस्ट किट, रिपोर्ट आने पर खुल गई मां की पोल, परिवार में मच गया हंगामा

एक लड़के ने अपने बर्थडे पर मिले हुए पैसे से DNA टेस्ट किट खरीद लिया और जब टेस्ट रिपोर्ट सामने आया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। लड़के के घर में हंगामा खड़ा हो गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 18, 2023 20:49 IST
DNA टेस्ट किट के रिपोर्ट से एक लड़के को उसकी मां की सच्चाई पता चल गई।- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK DNA टेस्ट किट के रिपोर्ट से एक लड़के को उसकी मां की सच्चाई पता चल गई।

एक महिला का घर तब टूट गया जब उसका बेटा अपने बर्थडे पर मिले पैसे से DNA टेस्ट किट खरीद कर ले आया। इस DNA टेस्ट किट की वजह से उसे ऐसी सच्चाई के बारे में पता चला जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी। दरअसल, उसे इस टेस्ट किट से यह पता चला कि उसका पिता वह नहीं है जिसे वह डैड कहता था जबकि असल में उसका पिता कोई और ही है। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार बेटे के DNA टेस्ट को लेकर उसके पिता भी काफी उत्साहित थे लेकिन जो परिणाम सामने आएं उसे देखने के बाद पिता के भी पैरों की जमीन सरक गई। DNA रिपोर्ट के अनुसार, लड़के का DNA उसके पिता के साथ केवल  29.2 प्रतिशत ही मैच कर रहा था जबकि लड़के के चचेरी बहन के साथ उसका DNA 24.6 प्रतिशत मैच कर रहा था। आमतौर पर चचेरे भाई या बहन के साथ DNA ज्यादा से ज्यादा 12 प्रतिशत ही मैच करता है।

रिपोर्ट में ऐसा कुछ सामने आया कि सबके पैरों तले जमीन खिसक गई

लड़के ने बताया कि जब उसे यह बात पता चली तो उसके तो होश ही उड़ गए। पहले तो उसे लगा कि शायद रिपोर्ट गलत होगी लेकिन रिपोर्ट गलत नहीं हो सकती थी क्योंकि DNA रिपोर्ट का गलत होने का चांस बहुत ही कम होता है। लड़के ने बताया कि DNA रिपोर्ट के अनुसार मेरे पिता मेरे चाचा हैं यानी मेरे पिता के छोटे भाई। इस बात से मुझे इतना सदमा लगा कि मैंने एक घंटे के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। मैं गुस्से में था और मुझे कुछ जवाब चाहिए था। 

मां ने DNA टेस्ट की बात छुपाने को कहा

लड़के ने अपनी मां को DNA रिपोर्ट दिखाया और उनसे पूछा कि मेरा रिपोर्ट मेरे पिता के साथ क्यों नहीं मैच हो रहा है? लड़के ने फिर अपनी मां से पूछा कि क्या मेरे चाचा ने मेरे पिता को धोखा दिया था? यह सब सुनकर लड़के की मां के चेहरे का रंग ही उड़ गया। उसका मुंह खुला का खुला ही रह गया और उसने खुद से ही बुदबुदाया और अपने बेटे को जवाब दिया कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है। जब लड़के ने अपने DNA टेस्ट के बारे में अपनी मां को बताया तो उसकी मां रोते हुए जमीन पर गीर पड़ी। वह अपने बेटे से हाथ जोड़कर भीख मांगने लगी कि वह अपने पिता को इस बारे में कुछ भी न बताए। लड़के ने चिल्लाकर अपनी मां से कहा कि मैंने अपनी चचेरी बहन को कॉल किया था यह सब बताने के लिए और मैंने सबकुछ बता दिया।

घर में मचा कोहराम

तभी लड़के के पिता उसके कमरे में आते हैं और उससे पूछते हैं कि तुम्हारी मां को क्या हुआ क्यों रो रही है। लड़के ने अपने पिता को सारी सच्चाई बता दी जिसके बाद उसके पिता ने कुछ नहीं बोला और वह कमरे से चुपचाप चले गए। लड़के ने कहा कि अगले कुछ घंटों में मेरा पूरा परिवार बिखरा हुआ था। मेरे माता-पिता के बीच भयंकर लड़ाई हुई और मेरे दादा-दादी यह देखने के लिए दौड़ पड़े कि क्या हो रहा है। इसके बाद मेरी आंटी और मेरे अंकल भी दौड़कर आएं। जिसके बाद यह मामला अब सबके सामने खुल गया। कुछ समय बाद मुझे लगा कि इन सबकी वजह मैं ही हूं अगर मैंने अपने जन्मदिन के पॉकेट मनी को किसी और चीज पर खर्च किया होता तो आज ये सब नहीं होता और सबकुछ पहले जैसा ही चल रहा होता लेकिन सच्चाई जानकर मैं थोड़ा बहुत खुश भी था। यह पूरी कहना लड़के ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर सुनाई।

ये भी पढ़ें: 

20 करोड़ का घर 1 हजार रुपए में पा गया यह कपल, किस्मत ने यूं मारी पलटी

वर्जिनिटी को लेकर 36 साल की महिला का सामने आया ऐसा बयान जिसकी सब कर रहे तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement