Friday, April 26, 2024
Advertisement

वर्जिनिटी को लेकर 36 साल की महिला का सामने आया ऐसा बयान जिसकी सब कर रहे तारीफ

भारतीय मूल की सोनाली ने एक You Tube चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि उनकी उम्र चाहे कितनी भी हो जाए लेकिन वह रिलेशनशिप में अपने मोरल वैल्यूज़ और अपनी शर्तों पर ही आगे बढ़ेंगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 18, 2023 18:49 IST
सोनाली- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोनाली

आजकल शादी से पहले संबंध बनाना कोई बड़ीं बात नहीं है। लोग अब उस अवधारणा को तोड़ रहे हैं जिसे कुछ रूढ़ीवादी नियमों ने तय किया था। यह वेस्टर्न कल्चर इंडिया में काफी तेजी से बढ़ रहा है। लेकिन आपको इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा कि एक 36 साल की महिला अभी तक वर्जिन है और उसका दावा है कि उसने अभी तक किसी भी मर्द के साथ संबंध नहीं बनाए हैं। महिला का नाम सोनाली है और वह अमेरिका में रहती हैं। आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि अमेरिका में रहने वाली लड़की अभी तक वर्जिन कैसे रह गई। वहां का कल्चर ऐसा नहीं है फिर कैसे?

भारतीय मूल की सोनाली ने एक You Tube चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि उनकी उम्र चाहे कितनी भी हो जाए लेकिन वह रिलेशनशिप में अपने मोरल वैल्यूज़ और अपनी शर्तों पर ही आगे बढ़ेंगी। सोनाली ने बताया कि वह अपने लिए एक जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने कई लड़कों को ब्लाइंड डेट भी किया है। वह बताती हैं कि उन लड़कों को भरोसा नहीं हो रहा था कि मैंने अभी तक किसी भी मर्द के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए होंगे।

सोनाली

Image Source : SOCIAL MEDIA
सोनाली

सोनाली

Image Source : SOCIAL MEDIA
सोनाली

"मैं किसी भी अनजान इंसान को अपना शरीर नहीं सौंपना चाहती"

सोनाली अमेरिका में पली-बढ़ीं और अब वह एक पार्ट टाइम स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। 36 साल की ये कॉमेडियन हाल में ही एक लड़के को डेट कर रही थी लेकिन उनकी यहां पर भी कोई बात नहीं बनी। सोनाली को वह लड़का पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे मना कर दिया। सोनाली ने बताया कि उनके लिए शारीरिक संबंध बनाना एक पवित्र और विशेष कार्य है। इसके लिए वह पूरी तरह से दूसरे शख्स की जांच पड़ताल कर लेना चाहती हैं। वह ऐसे किसी भी अनजान इंसान को अपना शरीर नहीं सौंपना चाहती है। सोनाली ने कहा कि भारत में शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना अभी भी एक टैबू है और मेरे माता-पिता ने इस बारे में मुझसे कभी बात नहीं की। ग्रेजुएशन के दिनों में अरेंज मैरिज के लिए मेरे घर पर बात चल रही थी लेकिन मैंने अपने पैरेंट्स को बता दिया कि अरेंज मैरिज मेरे लिए नहीं है।

"मेरे लुक पर तो कई फिदा लेकिन वैल्यूज के बारे में सुन हो जाते हैं फरार"

सोनाली ने आगे बताया कि उन्होंने लगभग 5 साल तक वॉल स्ट्रीट में काम किया। इस दौरान कई लड़कों ने उन्हें पसंद किया और अपनी फिलिंग्स उन्हें बताई लेकिन सोनाली को हमेशा ऐसा लगा कि उन सभी लड़को का जोर उन्हें बिस्तर पर ले जाने का था। उन्होंने कहा कि अगर मैं उनके साथ शारीरिक संबंध बना लेती और वह लड़का गायब हो जाता तो मुझे बाद में बहुत बुरा लगता। सोनाली ने कहा कि वह अभी तक 5 लोगों को किस कर चुकी हैं लेकिन इसके आगे वह कभी नहीं बढ़ीं क्योंकि हमेशा इसके आड़े उनके आदर्श आ गए। तभी उसी बीच वह एक शख्स से मिलीं जो उन्हें पसंद था लेकिन बाद में उन्हें लगा कि उसका जोर भी फिजिकल रिलेशन पर ज्यादा था। इसके बाद वह साप समझ गईं कि वह किसी ऐसे इंसान से शारीरिक संबंध नहीं बना सकतीं जो बिना शादी किए गायब हो जाए। सोनाली ने आगे बताया कि मैंने अभी तक 5-6 लोगों को डेट किया है लेकिन उनके साथ मैं आगे नहीं बढ़ सकी। आज भी कई लोग मेरे लुक को देखकर मुझसे कॉन्टैक्ट करते हैं लेकिन मेरे वैल्यूज के बारे में जब मैं उन्हें बताती हूं तो वह गायब हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:

रशियन गर्ल से शादी कर 19 साल का लड़का पहुंचा अपने घर, दुल्हन को देख उड़े मां को होश, फिर जो हुआ...

कौन हैं ये शुक्ला सिस्टर्स, जिन्होंने अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement