Friday, March 29, 2024
Advertisement

"जिस नंबर पर आप संपर्क करना चाहते हैं..." फोन बिजी जाने पर दादी ने दिया ऐसा रिप्लाई सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दादी फोन पर आ रहे कॉलरट्यून का बड़े ही मजेदार ढंग से जवाब देती हैं। उनकी हरियाणवी सुनकर आप भी हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 19, 2023 12:39 IST
दादी का वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दादी का वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया के इस जामने में कोई भी बोर नहीं हो सकता। इस प्लेटफॉर्म पर हंसने और हंसाने के इतने कंटेंट मिल जाते हैं कि लोगों का घंटों टाइम कैसे निकल जाता है ये पता भी नहीं चलता। कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर मन खुश हो जाता है और आपका दिन बन जाता है। हाल में ही एक बुजुर्ग दादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी को फोन कर रही है और वह इंसान फोन उठा नहीं रहा तो फोन में अनाउंसमेंट होता है कि जिस नंबर पर आप संपर्क कर रहे वह अभी आपका कॉल नहीं उठा रहे हैं। दादी इस बात पर इतना चीढ़ जाती हैं कि वह फोन पर हो रहे अनाउंसमेंट का बहुत ही मजेदार तरीके से रिप्लाई करती हैं। दादी का रिप्लाई सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

दादी ने कॉलरट्यून का दिया ऐसा जवाब

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर IPS अधिकारी @rahulprakashIPS ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादी अपने किसी परिचित को फोन कर रही हैं और उस इंसान का फोन लगातार रिंग हो रहा है लेकिन उठ नहीं रहा। इसके लिए चैट बोट फोन में बताता है कि आप जिस व्यक्ति को कॉल कर रहे हैं वह कोई उत्तर नहीं दे रहे हैं। इस बात से दादी इतना तंग आ जाती हैं कि वह फोन पर ही चैट बोट को रिप्लाई करती हैं और बोलती है कि तब तू क्यों दे रही फिर उत्तर। तेरो को क्या मतलब है जब हम कर रहे हैं, भई तोपे क्या असर पड़ रहयो तू बता दे, तू क्यों कूद पड़ी बीच में, हम अपने आपवाई से बात करेंगे। तू क्यों कूदे है बीच में। दादी की इस हरयाणवी बोली से लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। 

इस वीडियो को देख लोगों को याद आ गईं अपनी दादी

वीडियो को देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और कई लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स भी किया है। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- हुकुम ऐसे ही मेरी अम्मा है कोरोना की कॉलरट्यून आती थी तो बो पहले खाशी आती थी मेरी अम्मा बोलती सरकार फ़ोन से कोरोना फैला रही है छोरा फोन ये बंद कर देयो नही तो कोरोना आजा बे गो। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा- जाटनी किसी की सुन थोड़े सके है। जबकि एक अन्य यूजर ने मगरमच्छ की पकड़ अर जाटनी की अकड़ ठाडी होया करै। खबर को लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 70 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

रशियन गर्ल से शादी कर 19 साल का लड़का पहुंचा अपने घर, दुल्हन को देख उड़े मां को होश, फिर जो हुआ...

वर्जिनिटी को लेकर 36 साल की महिला का सामने आया ऐसा बयान जिसकी सब कर रहे तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement