Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कार्टूनिस्ट ने इस भाजपा नेता को बनाया 'T-Man', लिखा- चलो तुम्हें नागालैंड की सैर कराऊं

नागालैंड के पर्यटन मंत्री ने एक कार्टूनिस्ट द्वारा बनाया हुआ कैरिकेचर शेयर कर अपने गृह राज्य की यात्रा करने के लिए प्रेरित किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 26, 2023 14:37 IST
कार्टूनिस्ट ने बनाया शानदार कैरिकेचर।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कार्टूनिस्ट ने बनाया शानदार कैरिकेचर।

नागालैंड के मंत्री तेमजन अलॉन्ग को तो आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा। वह अपने मजेदार चुटकुलों के जरिए ट्वीट में कुछ ऐसी बातें कह देते हैं। जिससे लोगों का दिन बन जाता है। सोशल मीडिया पर इनके ट्वीट्स और वीडियो धड़ल्ले से वायरल होते हैं। लोग उनके वीडियो और ट्वीट्स पर खूब मीम बनाते हैं। तेमजन अलॉन्ग नागालैंड के पर्यटन मंत्री हैं। हाल में ही नागालैंड के इस मंत्री ने एक कार्टून के जरिए अपने गृह राज्य में यात्रा करने के लिए प्रेरित किया। मंत्री ने ट्वीट में नागालैंड के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कार्टून को शेयर किया है। उनके ट्वीट करते ही अब यह कार्टून सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भाजपा नेता ने शेयर की T-Man की तस्वीर

तेमजन अलॉन्ग ने अपने ट्वीट में एक GIF इमेज शेयर की है। जिसमें तेमजन एक सुपरहीरो की पोशाक पहने हुए नजर आ रहे हैं और वह हवा में एक शख्स के ऊपर मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को उन्होंने शेयर करते हुए लिखा- Superman, Spiderman के बाद "T-Man"! "T" यानी की Temjen/Tourism. चलो, नागालैंड की सैर कराऊं...मेरे साथ कौन उड़ना चाहता है? आपकी Creativity को मेरा Salute. क्या मैं इस कैरिकेचर को नागालैंड पर्यटन के लिए लगा लूं? 

लोगों ने कमेंट कर कहा- नागालैंड घूमने हम भी आएंगे

वायरल हो रहे तेमजन अलॉन्ग के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर मैं आपके साथ उड़ने के लिए आपसे कैसे संपर्क कर सकता हूं? वहीं कई लोगों ने कहा कि हमारी विशलिस्ट में अगला दौरा नागालैंड का ही है। एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा- शानदार पहल सर! राज्य के विकास के लिए आपका यह पहल बहुत सही है, आप किसी सुपरहीरो से कम नहीं बल्कि ज्यादा हैं। 

ये भी पढ़ें:

"जब बुलाऊं आना पड़ेगा और अधिकारियों के साथ सोना पड़ेगा", गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर इंस्पेक्टर ने महिला संचालक से की मारपीट, देखें Video

शख्स ने एंबेसी के टॉयलेट में लगया हिडन कैमरा, 60 महिलाओं के वीडियो किए रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement