A
Hindi News वायरल न्‍यूज घर से दूर शहर में एक वेटर की जिंदगी, video देख इमोशनल हुई पब्लिक

घर से दूर शहर में एक वेटर की जिंदगी, video देख इमोशनल हुई पब्लिक

घर से दूर रहकर नौकरी करने वालों की जिंदगी देखनी है तो आप इस वीडियो को देख लीजिए आपका दिल पसीज जाएगा। लोगों के जीवन में इतना संघर्ष होने के बाद भी वे मुस्कुराते हुए अपने काम पर जाते हैं और घरवालों को एक सुकून भरी जिंदगी दे पाएं इसलिए वे मन लगाकर काम करते हैं।

वेटर के डेली रूटीन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वेटर के डेली रूटीन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

घर से दूर महंगे शहरों में रहकर नौकरी करना कितना मुशकिल काम होता है। इस वीडियो को देखकर आपको इसका अंदाजा लग जाएगा। शहर में एक कमरे में बंद होकर जीवन जीना बहुत ही कष्टदायक होता है। आप एक कमरे में बंद हैं और वहां न आपसे कोई बात करने वाला है और ना ही कोई आपकी देखभाल करने वाला। हाल में इसी हालत को बयां करता हुआ एक वेटर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि एक वेटर का पूरा दिन कितना व्यस्त रहता है।

वेटर के दिनभर के रूटीन का वीडियो

वीडियो अहमदाबाद में रहकर वेटर की नौकरी करने वाले एक युवक की है। जिसे देखकर लोग काफी इमोशनल हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वेटर सुबह उठते ही घर का सारे काम निपटाता है। वह पूरे घर की सफाई करता है साथ में अपने लिए नाश्ता बनाता है और खुद के कपड़े प्रेस करता है। घर काफी साफ और फ्रेश नजर आ रहा है। इसके अलावा घर में रखे फ्रीज में तह लगाकर उसके कपड़े रखे होते हैं।  

वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

वेटर अच्छे से तैयार होकर अपने काम पर होटल पहुंचता है। वह वहां दिन भर कस्टमर्स के ऑर्डर लेने और उन्हें सर्व करने का काम करता है। इस वीडियो को देख इंटरनेट की जनता काफी इमोशनल हो गई। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 22 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया। वहीं, लाखों लोगों ने वीडियो को देखा और उस पर कमेंट किया। कई लोगों ने वीडियो को दिल छू लेने वाला बताया है। कुछ लोगों ने कहा कि ऐसी लाइफ सभी वर्किंग प्रोफेशनल्स की है। 

ये भी पढ़ें:

लंगूर को लेकर बूथ पर वोट डालने पहुंचा शख्स, कुत्ते से जान बचाने के बाद हुई ये गहरी दोस्ती

DJ पर जैसे ही बजा नागिन धुन, अंकल बन गए नाग और लगे फुंफकार मारकर सबको डसने