A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर इस महिला IAS के हैं लाखों दिवाने, इनके सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी हैं फेल

सोशल मीडिया पर इस महिला IAS के हैं लाखों दिवाने, इनके सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी हैं फेल

IAS सोनल गोयल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लाल साड़ी में रैंप वॉक करते हुए दिखाई दे रही हैं।

IAS सोनल गोयल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM IAS सोनल गोयल

इस सोशल मीडिया के जमाने में भला कौन इससे दूर रह सकता है। भाग-दौड़ भरी जिंदगी में जो थोड़ा सा वक्त लोगों को मिलता है वह सोशल मीडिया को देते हैं। ऐसे में IAS और IPS  अफसर भी इस रेस में सबसे आगे हैं। आपने सोशल मीडिया पर कई IAS अफसरों को काफी एक्टिव देखा होगा। ऐसी ही एक महिला IAS हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं। खूबसूरती ऐसी कि लोग इन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठते हैं। इनके दिवानों की कोई कमी नहीं है। हो भी क्यों न मैडम इतनी खूबसूरत दिखती भी तो हैं। इतने बिजी सेड्यूल में अपनी खूबसूरती का ख्याल रखना ही अपने आप में बहुत बड़ी बात होती है। तो चलिए आज आपको इनसे रूबरू करवाते हैं।

Image Source : InstagramIAS सोनल गोयल

इस महिला IAS का नाम सोनल गोयल है। इंस्टाग्राम पर IAS सोनल गोयल को 77 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

Image Source : InstagramIAS सोनल गोयल

यूं तो वह अपने वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करते रहती हैं। लेकिन हाल में ही उन्होंने एक वीडियो और फोटो शेयर किया था जिसमें वह लाल साड़ी में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रही हैं। 

Image Source : InstagramIAS सोनल गोयल

लाल साड़ी में तो इस अफसर मैडम ने बिल्कुल कहर ही ढाह दिया है। लोग उनकी फोटो और वीडियो देख उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। लोगों ने कमेंट कर उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ की। IAS के रैंप वॉक वाले वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट किया और लाखों लोगों ने लाइक किया है। 

सोनल गोयल ने दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने एलएलबी की डिग्री हासिल की। यूपीएससी पाठशाला की रिपोर्ट की मानें तो सोनल गोयल (Sonal Goel) ने कहा था कि उनको सिविल सर्विस एग्जाम के बारे में कुछ भी नहीं पता था लेकिन एक मैगजीन में उन्होंने इसके बारे में पढ़ा और कड़ी मेहनत की बदौलत अपने लक्ष्य को हालिस किया।

Image Source : InstagramIAS सोनल गोयल

सोनल के घर वाले उन्हें CS बनाना चाहते थे लेकिन उन्होंने IAS बनने की ठान ली थी। साल 2006 में सोनल गोयल ने UPSC का एग्जाम दिया लेकिन उसमें पास नहीं हो पाई फिर 2007 में उन्होंने एक बार फिर से परीक्षा दिया और इसमें उन्होंने 13वीं रैंक हासिल की।

ये भी पढ़ें:

कैदी जो तिहाड़ में बंद था, जेल में ही की पढ़ाई और बन गया IAS अफसर

इमारत के अंदर से गुजरती है ट्रेन, लोग कमरे से निकलकर कोच में हो जाते हैं सवार