A
Hindi News वायरल न्‍यूज अगर EX करता है ये काम तो उसे पहुंचा सकते हैं जेल, Delhi Police ने शेयर किया पोस्ट

अगर EX करता है ये काम तो उसे पहुंचा सकते हैं जेल, Delhi Police ने शेयर किया पोस्ट

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ने वैलेंटाइन डे के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में बताया है कि अगर आपका EX अवैध गतिविधियों में शामिल है तो आप उसे जेल पहुंचा सकते हैं।

दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट- India TV Hindi Image Source : DELHI POLICE INSTAGRAM दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट

सोशल मीडिया पर चारों तरफ वैलेंटाइन से जुड़े पोस्ट और वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब ऐसे में दिल्ली पुलिस कैसे पीछे रह सकती है। दिल्ली पुलिस समय-समय पर मजेदार मीम के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम करती रहती है। लोग भी बड़े मजे से दिल्ली पुलिस के पोस्ट को देखते हैं और उस पर कमेंट भी करते हैं। अब वैलेंटाइन डे के मौके पर दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट शेयर किया है। पुलिस ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में लोगों से अपराधियों का पता पूछा है। आइए आपको बताते हैं कि पोस्ट में क्या है?

Delhi Police का पोस्ट हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में लिखा है, 'क्या आपका EX अवैध गतिविधियों में शामिल है? हमें 1090 पर उसकी जानकारी और लोकेशन बताइए। आपकी जानकारी उसे सरकारी गाड़ी में ट्रिप, रात में लॉक-अप में रुकने और अलग-अलग एंगल से फोटो खींचवाने का मौका जीतने में मदद करेगी।' इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'इस वैलेंटाइन डे को अपने EX के लिए स्पेशल बनाइए।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने कैसा दिया रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 12 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिल का मर्डर करना लीगल है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- मेरी EX दिल्ली पुलिस में थी, उसे निकाल दीजिए। तीसरे यूजर ने लिखा- डबल डेटिंग करीथी सर। एक अन्य यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस के आगे कोई बोल सकता है क्या?

ये भी पढ़ें-

फुटबॉल ग्राउंड पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली ने खिलाड़ी की ली जान, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

'I Love You Your Wife' लिखकर शख्स ने Pat Cummins की फोटो पर किया कमेंट, रिप्लाई में मिला ऐसा जवाब